Movieswood me 2021: Tamil and Telugu Movies Download

MovieWood 2021, MoviesWood ws, Movieswood Me, Telugu Movie Download website, www Movieswood com, Movieswood.in, Movieswood Net, Movies wood Telugu movie download

Movieswood me 2021: दोस्तों स्वागत है आपका solidnews.in में आज हम बात करेंगे एक और movie downloading website के बारे में जिसका नाम है movieswood ws ये एक illegal movie downloading website है जो यूजर को फ्री में movie downloading की facility उपलब्ध कराता है।

वैसे आप लोग इस website के बारे में जरूर जानना चाहोगे क्युकी मूवी देखना किसका पसंद नहीं होता है हर कोई फिल्मे और वेब सीरीज देखने का दीवाना है हर कोई अपने खाली समय में फिल्मे देखना पसंद करता है किसी को bollywood movie देखना पसंद होता है तो किसी को hollywood movie देखना तो कोई web series देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

ये वेबसाइट movieswood Telugu इन सभी फिल्मो को फ्री में user को provide करता है आप यहाँ से बहुत ही आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री में लेकिन एक बात आपको बता दें की यह एक illegal website है यहाँ से मूवी download करना एक अपराध माना जाता है।

Movieswood

movieswood telugu: इस वेबसाइट पर आपको हर catagory की फिल्म और वेब सीरीज मिल जाएगी , और आप उन्हें आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं। अगर आप इस वेबसाइट के बारे में नहीं जानते है तो इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े, इससे आप पता कर सकते है की यहाँ से मूवी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं।

आपको बता दें की bollywood movies पूरे भारत में सबसे ज्यादा popular हैं क्युकी ये फिल्मे हिंदी भाषा में बनाई जाती है और लगभग भारत के हर स्टेट में रिलीज़ की जाती है इसके अलावा south Indian films भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है ये फिल्मे पहले साउथ भाषा में बनाई जाती है और फिर इसका हिंदी dubb virsion निकाला जाता है

बिहार में Bhojpuri films काफी ज्यादा पसंद की जाती है इसके अलावा Bengali, Punjabi, Marathi, Odia, Haryanvi movies भी बनाई जाती है मतलब अलग अलग state में वहाँ की language में movie बनायीं जाती है. इस तरह से इंडिया में देखा जाये तो हर दिन एक new movie release होती है.

Movieswood me Bollywood Movie Download

आज के समय में लोग इतना ज्यादा बिजी हैं की वो अपने लिए टाइम नहीं निकाल पाते है ऐसे में उनके पास समय नहीं होता की वह हॉल में जाकर मूवी देखें और अब तो लोग अपने स्मार्ट फ़ोन या फिर अपने लैपटॉप में ही मूवी देख लेते हैं जिसके लिए उन्हें पैसे भी नहीं खर्च करने पड़ते है।

और आज कल तो Internet से movie download करना आजकल बहुत normal सी बात है लोग अपना पैसा और समय बचाने के लिए इंटरनेट से ही मूवी डाउनलोड कर लेते हैं और घर पर ही वो फिल्मे देख लेते हैं।

आपको ये जानकर हैरानी होगी की इंटरनेट पर पुरानी फिल्मे ही नहीं बल्कि नयी फिल्मे भी मिल जाती है कई ऐसी वेबसाइट हैं जो फिल्म रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में उन फिल्मो की piracy करके वेबसाइट पर अपलोड कर देते हैं

हर latest movies को piracy website में leak किया जाता है। आप सभी ये बात तो जानते ही होंगे की भारत में पायरेसी करना बैन है और movieswood एक ऐसी ही पायरेसी वेबसाइट है जहां से आप बहुत ही आसानी से कोई भी फिल्म डाउनलोड कर सकते हैं।

About Movieswood telugu movies

Movieswood telugu एक Pirated website है जो फिल्मो को illegal तरीके से लीक करके अपनी वेबसाइट पर अपलोड करते है और user के लिए ये इन फिल्मो को फ्री में उपलब्ध करते है

आपको बता दें की इस website को 2015 में बनाया गया था। और इसका owner कोई unknown person है. ये लोग अपनी पहचान छुपा कर रहते हैं ताकि इनके खिलाफ कोई action न ले लिया जाये।

इस वेबसाइट को लाखो लोगो द्वारा search किया जाता है और यहाँ पर आपको हर catagory और हर format में फिल्मे और वेब सीरीज मिल जाएगी और आप इन्हे आसानी से डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Movieswood Telugu Movies Download के लिए सबसे ज्यादा popular है लेकिन यहाँ पर Tamil, Malayalam, Marathi और भी कई तरह के मूवीज available है।

इस website के पास लगभग 10 लाख users हैं. लेकिन इनका एक स्थाई डोमेन नहीं होने के कारण users को काफी परेशानी उठाना पड़ता है. अगर आप youtube पर search करेंगे तो इसके बारे में कई सारे video मिल जायेंगे.

movieswood malayalam movies download कैसे करे?

इस वेबसाइट का नाम ही ऐसा हैwww movieswood com जिससे यह पता लगे की यह movies से रिलेटेड वेबसाइट है आपको बता देते हैं की ये एक मूवी downloading वेबसाइट है जिसमे आपको हर तरह के tamil, telugu, Malayalam, kannar, English Hindi dubbed movies download करने के लिए उपलब्ध है।

इन वेबसाइट पर चलने वाले adds की वजह से ये थोड़ा complicated हो जाता है लेकिन कुछ स्टेप हम आपको बताएँगे जिससे आप बहुत ही आसानी से अपने पसंद की मूवी डाउनलोड कर सकते है।

Step 1: सबसे पहले आप अपने सिस्टम में VPN ऑन करिये फिर इस वेबसाइट पर विजिट करिये।

Step 2: उसके बाद आप अपने पसंद की मूवी को सर्च बार में सर्च करिये उसके बाद उस मूवी पर click करिये।

Step 3: फिर आपको movie Download और Live stream दोनों का option वहां मिलेगा। आपको जो बेहतर लगे वो कर सकते हैं।

Step 4: अगर आपको movie download करनी है तो यहाँ कई सारे डाउनलोड लिंक आपको मिलेंगे उन लिंक पर क्लिक करके आप मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

इन सभी step को follow करके आप कोई भी मूवी इस site से डाउनलोड कर सकते हैं और नए लोगो के लिए इस site को access करने में परेशानी हो सकती है लेकिन इसके लिए VPN या proxy site का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Movieswood 2021 वेबसाइट कितना कमाते हैं?

क्या आप जानते हैं की इन जैसी पायरेटेड वेबसाइट की कमाई कैसे होती है और कितनी होती है आप सभी का ये सवाल होगा की ये website movie तो free में देते है तो इनकी कमाई कैसे होती है।

तो दोस्तों आपको बता दें की इन website पर लाखो में visitor आते है और इनकी कमाई एडवरटाइजिंग के जरिये होती है अपने देखा होगा इन website पर बहुत सारे add लगे होते है जब आप इस website पर विजिट करते है तो कई सारे फालतू के पेज खुल जाते है ये सभी ऐड होते हैं।

लेकिन इनपर गूगल के ऐड नहीं होते हैं गूगल इन जैसी pirated website पर कभी अपने add aprove नहीं करता है लेकिन कई ऐसी alternative हैं जो इन वेबसाइट पर add लगाती है जिससे ये website income generate करता है और इनकी कमाई लाखो में होती है।

Pirated website can lead to jail ?

हमारे देश में किसी भी pirated site से कुछ भी download करना गैर कानूनी माना जाता है इसलिए यहाँ से मूवी डाउनलोड करना एक अपराध है अगर आप ऐसे site से मूवी डाउनलोड करते हुए पकडे जाते हैं तो आपको इसके लिए जेल जाना पड़ सकता है.

आपको बता दे की किसी भी फिल्म को बनाने में producers और directors का काफी पैसा खर्च होता है और इसके साथ साथ इनकी पूरी टीम काफी मेहनत करते है और जब इन फिल्मो की piracy हो जाती है तो इन सभी को काफी नुक्सान हो जाता है इसकिये सरकार ने मूवी लीक करने वाली सभी website पर बैन लगा दिया है लेकिन अभी भी ऐसा काम इंटरनेट पर चोरी छुपे होता है।

ये pirated website जो भी मूवी नयी रिलीज़ होती है उसके रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो के बाद ये लोग उस मूवी को लीक करके उस मूवी का पायरेटेड virsion अपनी website पर upload कर देते है और फिर यहाँ से आप उस मूवी को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं इसलिए इन्हे एक illegal वेबसाइट कहा जाता है जिसे गूगल कभी भी बैन कर देती है।

लेकिन एक वेबसाइट के बैन होने से पहले ही ये कोई दूसरा डोमेन लेकर इस वेबसाइट को नए डोमेन पर ट्रांसफर कर देते है जिससे इनकी पुरानी वेबसाइट बैन होने के बाद भी दूसरी वेबसाइट चलती रहती है इसलिए अक्सर इसके डोमेन बदलते रहते हैं।

Leagal Movie Downloading Websites

illegal website से कोई भी मूवी डाउनलोड करना कानूनन अपराध माना जाता है इसलिए हम कभी भी सलाह नहीं देंगे की आप इन illegal वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करें इसके अलावा भी इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करने के बहुत से लीगल तरीके भी मौजूद है

जहाँ से आप अपने पसंद की कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते है लेकिन इसके लिए आपको इसका subscription लेना पड़ेगा तभी आप मूवी डाउनलोड कर सकते हैं इसके लिए हम आपको leagal वेबसाइट की लिस्ट दे रहे हैं जहाँ से आप लीगल तरीके से मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप latest movie का pirated version देखेंगे तो आपको उतना मजा नही आएगा, जितना original version में आता है. दोनों की image और audio quality में बहुत ज्यादा अंतर होगा. इसलिए अगर आप full enjoy करना चाहते हो तो हमेशा मल्टीप्लेक्स में ही मूवी देखें.

Movieswood 2021 Alternative Websites

आपको बता दें की movieswood 2021 की तरह और भी कई piracy website हैं जो free movie downloading facility provide करता है और ये websites इंटरनेट पर उपलब्ध हैं जिसकी लिस्ट हम आपको नीचे दे रहे हैं।

Movieswood telugu movie download Website Latest link

इस वेबसाइट Movieswood telugu movie download के कई सारे डोमेन इंटरनेट पर उपलब्ध है और लेकिन सभी डोमेन अभी एक्टिव नहीं होंगे क्युकी ये एक pirated website है और जैसा की हमने ऊपर भी बताया है की यह एक illegal वेबसाइट जिसे govt द्वारा बैन कर दिया जाता है और इसका एक डोमेन बन होने के बाद दूसरा डोमेन तुरंत इंटरनेट पर आ जाता है

इसलिए अक्सर इस वेबसाइट के और इन जैसी सभी वेबसाइट के डोमेन नाम अक्सर चेंज होते रहते हैं और इस वेबसाइट के लगभग सभी डोमेन के नाम हमने नीचे लिस्ट में दिए हैं जिसे आप एक एक करके चेक कर सकते हैं क्युकी इन वेबसाइट का कोई पता नहीं होता है कब ये वेबसाइट बैन हो जाये।

movieswood.memovieswood.xyz
movieswood.commovieswood.in
movieswood.comovieswood.net
movieswood.sitemovieswood.we
movieswood.aemovieswood.ws

Disclaimer:- Indian Law के तहत किसी भी तरह की ओरिजनल कंटेंट की piracy करना गैर कानूनी होता है और Solidnews.in इस तरह की piracy का पूर्ण तरह से विरोध करता है ये आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए दिया गया है कृपया आप ऐसी website से दूर रहे और मूवी डाउनलोड का कोई सही रास्ता चुने।

Conclusion

उम्मीद है दोस्तों आपको हमारी ये पोस्ट Movieswood telugu movie download जरूर पसंद आयी होगी इस पोस्ट में हमने movieswood के बारे में सभी बातें डिटेल में बताई है और आप इससे आसानी से कोई भी मूवी डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन हमने आपको पहले भी बताया है की यह एक पायरेटेड वेबसाइट है और इससे मूवी डाउनलोड करना illegal है इसलिए हमारी सलाह है की आप मूवी डाउनलोड करने का कोई leagal way ही चुने।

अगर आपको हमारी ये पोस्ट Movieswood telugu movie download पसंद आयी होगी तो आप इसे जरूर शेयर करें और इसके अलावा आपको और भी कोई जानकारी चाहिए तो आप हमें नीचे कमेंट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *