12.8 C
New York
Saturday, October 1, 2022

अकीरा देसाई के जन्मदिन पर रेणु देसाई पेन पोस्ट

[ad_1]

पवन कल्याण और उनकी दूसरी पत्नी रेणु देसाई के बेटे अकीरा देसाई खुद को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखते हैं। इसके बावजूद, वह आज तक के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक बने हुए हैं। अकीरा ने शुक्रवार को अपना 18वां जन्मदिन मनाया और भावनाओं से सराबोर रेणु ने उनके लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा।

रेणु ने एक रील भी संलग्न की जिसमें अकीरा बॉक्सिंग में कड़ी मेहनत करती दिखाई दे रही है। रेणु ने लिखा कि अकीरा उनके लिए एक अच्छी बेटा है और आद्या (उसकी बहन) का एक अच्छा भाई भी है। रेणु ने अकीरा को एक अच्छा दोस्त, दयालु, ईमानदार और संपूर्ण सज्जन भी बताया। रेणु ने उनके सुख-शांति की कामना की। उन्होंने अकीरा को सुंदर आशीर्वाद देने के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

अफवाह यह है कि अकीरा जल्द ही फिल्म उद्योग में शामिल हो सकती है और कथित तौर पर अभिनय और संगीत सीख रही है। हालांकि रेणु इन अफवाहों का खंडन करती हैं। उनके अनुसार, अकीरा को अभिनय में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। रेणु ने सभी से इन अफवाहों को फैलाने से रोकने का अनुरोध किया क्योंकि इससे उन पर अनावश्यक दबाव बनता है। रेणु ने कहा कि किसी ने झूठी खबर फैला दी है कि अकीरा के अभिनय की ओर झुकाव के कारण वह हैदराबाद शिफ्ट हो गईं।

इस बीच, पवन कल्याण के प्रशंसक रील से मंत्रमुग्ध रह गए। कई लोग अकीरा की तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि उन्होंने मार्शल आर्ट में वही कौशल दिखाया है जो पावर स्टार के पास है। पवन कल्याण की बात करें तो उन्हें हाल ही में भीमला नायक में वीरता का परिचय देते हुए देखा गया था। काम के मोर्चे पर, वह हरि हर वीरा मल्लू के लिए फिल्म कर रहे हैं। उनकी फिल्में भवदेयुडु भगत सिंह और एक अन्य बिना शीर्षक वाली फिल्म वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन चरण में हैं।

इस बीच, खुद एक अभिनेत्री रेणु भी फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में एक विशेष अतिथि भूमिका के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगी। इस फिल्म में रवि तेजा मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

रेणु जॉनी, जेम्स पांडु और बद्री जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles