22.3 C
New York
Monday, September 26, 2022

अध्याय 2- यश स्टारर को रिकॉर्ड स्क्रीन मिली, अभूतपूर्व एडवांस बुकिंग हुई; क्या यह इतिहास रचेगा?

[ad_1]

बाहुबली पर उन्माद याद रखें: फिर निष्कर्ष? सिर्फ तेलुगु इंडस्ट्री ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के दर्शक ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यू मारा’ का जवाब जानना चाहते थे? और उत्पन्न जिज्ञासा के कारण, फिल्म अपने शुरुआती दिन में रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही। वह पूर्व महामारी थी, और अब महामारी के बाद, यह यश का KGF: अध्याय 2 है जो पूरे देश से एक ही उन्माद को आमंत्रित कर रहा है।

2018 में वापस जब KGF हिंदी बेल्ट में रिलीज़ हुई, दर्शकों को कुछ भी उम्मीद नहीं थी। यह उसी दिन रिलीज़ हुई जब शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जीरो, वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी, और व्यापार विश्लेषकों ने सोचा कि फिल्म आएगी और बिना किसी को देखे चली जाएगी। हालाँकि, यश के स्वैग और प्रशांत नील की कहानी ने अप्रत्याशित किया- यह ज़ीरो को आसानी से गिराने और बाहुबली की तरह सीक्वल के लिए एक प्रत्याशा पैदा करने में कामयाब रहा। और अब जबकि फिल्म रिलीज हो गई है, इसने रिकॉर्ड स्क्रीन गिनती और अभूतपूर्व अग्रिम बुकिंग के साथ शुरुआत की है। वास्तव में, व्यापार विश्लेषक भविष्यवाणी कर रहे हैं कि हिंदी संस्करण महामारी के बाद के समय का सबसे बड़ा ओपनर साबित होगा, और शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि संग्रह बड़े पैमाने पर होगा, और पहले कभी नहीं देखा गया।

KGF: चैप्टर 2 को बड़े पैमाने पर स्क्रीन काउंट दिया गया है। सिनेमाघरों में आरआरआर चलने के बावजूद, और थलपति विजय स्टारर बीस्ट की रिलीज़ के बावजूद, कन्नड़ फिल्म ने दुनिया भर में 10,000+ की विशाल स्क्रीन गिनती हासिल की। इसमें उत्तर भारत में 4400 से अधिक स्क्रीन और दक्षिण में 2600 स्क्रीन शामिल हैं। और मल्टीप्लेक्स में सुबह से ही फिल्म चल रही है, शो की संख्या भी बहुत अधिक है।

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने से पहले ही 40,00,000+ टिकट बेच चुकी है। इसे जोड़ने के लिए, गुड वर्ड ऑफ माउथ ने यह सुनिश्चित किया है कि बीस्ट को आवंटित कई स्क्रीन अब केजीएफ: अध्याय 2 को दी जाएंगी।

बॉक्स ऑफिस के शुरुआती अनुमान इस तथ्य की ओर इशारा करते हैं कि फिल्म वास्तव में बाहुबली: द कन्क्लूजन के शुरुआती दिनों के नंबरों को भी पछाड़ सकती है। बॉलीवुड हंगामा के हवाले से ट्रेड एनालिस्ट्स ने दावा किया है कि फिल्म का हिंदी वर्जन 30 करोड़ से ज्यादा पर खुलेगा। BoxOfficeIndia के शुरुआती अनुमानों का दावा है कि यह संख्या रुपये से अधिक हो सकती है। 38 करोड़ और अगर ऐसा होता है, तो फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के शुरुआती नंबरों को पछाड़ देगी।

KGF: चैप्टर 2 को पहले से ही हर तरफ से शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। News18 की फिल्म की समीक्षा में कहा गया है, “अधिकांश भाग के लिए, KGF: अध्याय 2 हमें अपनी आँखें स्क्रीन से हटाने नहीं देता है। इसे कुछ अद्भुत एक्शन पीस के साथ सिनेमाई ट्रीट के रूप में डिजाइन किया गया है, जो कि बड़े पर्दे पर देखने लायक है।” हमें अभी यह देखना बाकी है कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कितने रिकॉर्ड तोड़ेगी, लेकिन हम आश्वस्त हो सकते हैं कि यह काफी कुछ होने वाली है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles