9.3 C
New York
Saturday, September 24, 2022

अपने पिता की पहली पुण्यतिथि पर, भाग्यश्री लिमये ने लिखा हार्दिक नोट

[ad_1]

अभिनेत्री भाग्यश्री लिमये ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की और इसके साथ एक हार्दिक नोट भी लिखा। पोस्ट उनके पिता माधव लिमये की याद में लिखा गया है, जिनकी पिछले साल अप्रैल में कोविड -19 से मृत्यु हो गई थी।

8 अप्रैल को उनकी पहली पुण्यतिथि पर भाग्यश्री ने उनकी याद में एक तस्वीर साझा की। उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आपको गए हुए एक साल हो गया है और यह अभी भी अविश्वसनीय है! आई मिस यू!” जैसे ही तस्वीर अपलोड हुई, उसे अपने उद्योग सहयोगियों और प्रशंसकों से शोक और आराम के संदेश मिलने लगे।

भाग्यश्री को अपने पिता से बेहद लगाव था। उसे उसकी याद आती है। फादर्स डे के मौके पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर अपलोड की.

तस्वीर के साथ, भाग्यश्री ने कहा, “अब आप हमारे साथ नहीं हैं, मुझे हर पल जीवन की अवास्तविक प्रकृति का एहसास होता है। मुझे छोटी-छोटी बातों पर परेशान करता है, जो मेरे हिसाब से एक अच्छी बात है! हैप्पी फादर्स डे बाबा! हर पल तुम्हारी कमी महसूस होती है।”

भाग्यश्री ने छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। वह पहली बार मराठी टेलीविजन परिवार-नाटक श्रृंखला घडगे और सुन में दिखाई दीं। यह सीरियल 2017 में कलर्स मराठी पर प्रसारित हुआ था।

श्रृंखला अमृता नाम की एक लड़की के बारे में थी, जो ट्रेंडी विचारों की एक हंसमुख लड़की है, जो जेमोलॉजी में अपना करियर बनाना चाहती है और स्वीकार करती है कि पुरुष और महिला समान हैं। वह सत्यमेव जयते 2 और मेडले में भी नजर आई थीं।

2014 में, भाग्यश्री ने प्रतिष्ठित महाराष्ट्र टाइम्स, श्रवण क्वीन क्राउन हासिल किया। अभिनेत्री बनने से पहले, उन्होंने एक आईटी कंपनी में और सोलापुर न्यूज़ के लिए एक रिपोर्टर के रूप में भी काम किया।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles