15.5 C
New York
Sunday, October 2, 2022

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक ‘अशांत यात्रा’ पर ले जाने के लिए तैयार हैं

[ad_1]

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन अपनी अगली फिल्म – रनवे 34 की रिलीज के लिए तैयार हैं। जहां फिल्म 29 अप्रैल को स्क्रीन पर आएगी, वहीं दोनों मेगास्टार ने शनिवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया। इस नए पोस्टर में कैप्टन विक्रांत खन्ना के रूप में अजय देवगन और नारायण वेदांत के रूप में अमिताभ बच्चन हैं। पोस्टर के ऊपर ‘जब उद्धारकर्ता अपराधी बन जाता है’ भी लिखा है। दोनों कलाकारों ने यह भी ऐलान किया कि उनकी फिल्म का एक और ट्रेलर सोमवार यानी 11 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

“सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, कैप्टन विक्रांत खन्ना हमें 150 यात्रियों और चालक दल के सदस्यों के जीवन के साथ एक अशांत यात्रा पर ले जाते हैं। अधिकारियों और उसके बीच एक बमबारी का सामना होता है। क्या उसे उद्धारकर्ता या अपराधी घोषित किया जाएगा? देखें # Runway34Trailer2OnApril11,” कैप्शन पढ़ा।

पोस्टर साझा किए जाने के तुरंत बाद, कई प्रशंसकों ने अमिताभ और अजय की पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर जाकर फिल्म के लिए उत्साह व्यक्त किया। “हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं,” एक प्रशंसक ने लिखा।

रनवे 34 कथित तौर पर 2015 की जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान पर आधारित है, जो अस्पष्ट दृश्यता के कारण कठिनाइयों का सामना करने के बाद बाल-बाल बच गई थी। फिल्म का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने किया है। यह कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया द्वारा सह-निर्मित भी है। अमिताभ बच्चन के अलावा, इसमें रकुल प्रीत सिंह, आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रनवे 34 YouTuber CarryMinati का बॉलीवुड डेब्यू भी है।

इससे पहले, अजय देवगन ने बिग बी को कास्ट करने के बारे में बात की और खुलासा किया कि अगर अमिताभ बच्चन उनकी भूमिका के लिए सहमत नहीं होते तो शायद वह फिल्म नहीं बनाते। “इस फिल्म में, श्री बच्चन की भूमिका के लिए, अगर वह सहमत नहीं होते, तो मुझे यह भी नहीं पता कि मैं (किसी अन्य अभिनेता) को कास्ट कर पाऊंगा या नहीं। मुझे नहीं लगता कि मैं फिल्म बनाऊंगा,” अजय ने हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से कहा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles