20.7 C
New York
Sunday, September 25, 2022

आईपीएल 2022: एमआई कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि हमने टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है

[ad_1]

रोहित शर्मा
छवि स्रोत: आईपीएल

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के मैच के दौरान शॉट खेलते रोहित शर्मा।

कप्तान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की हार का सिलसिला आठ मैचों तक चला, यह स्वीकार करते हुए कि खराब बल्लेबाजी ने टीम को चोट पहुंचाई है और पांच बार के चैंपियन के लिए 2022 सीज़न के लिए आपदा का कारण बना।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान के साथ MI को 36 रनों से हराया केएल राहुल अपने पसंदीदा पक्ष के खिलाफ एक और शतक बनाना जबकि रोहित का 39 रन घरेलू टीम के लिए शीर्ष स्कोर था।

“हमने इस टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है। जो कोई भी बीच में खेलता है उसे यह जिम्मेदारी लेने और लंबी पारी खेलने की जरूरत है। कुछ विपक्षी खिलाड़ियों ने ऐसा किया है और यही हमें नुकसान पहुंचा रहा है। एक आदमी की जरूरत है सुनिश्चित करें कि वह यथासंभव लंबे समय तक बल्लेबाजी करे,” रोहित ने मैच के बाद कहा।

रोहित ने स्वीकार किया कि कुछ शॉट गैर जिम्मेदाराना थे।

“मैंने सोचा था कि हमने बहुत अच्छी गेंदबाजी की। यह आसान नहीं था। यह बल्लेबाजी करने के लिए एक अच्छी पिच थी। मुझे लगा कि स्कोर का पीछा करना चाहिए था, लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। जब आपके पास ऐसा लक्ष्य होता है, साझेदारी मजबूत करना महत्वपूर्ण है। लेकिन बीच में कुछ गैर जिम्मेदाराना शॉट, जिनमें मेरा भी शामिल है।”

रोहित को लगता है कि जिस तरह से वे मैच हार रहे हैं, उससे बेंच में हर कोई विवाद में है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या टिम डेविड के समीकरण में आने का मौका है, तो उन्होंने कहा, “हमारा टूर्नामेंट कैसा रहा है, यह देखते हुए हर कोई चर्चा में आया है। हमें यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि हमारे पास एक व्यवस्थित टीम हो और बीच में खिलाड़ियों को उचित मौका दिया जाए।” .

“जब वे अपने देशों के लिए खेलते हैं तो उनकी भूमिकाएं अलग होती हैं और यहां हम उनसे कुछ और उम्मीद करते हैं। हमने बहुत अधिक बदलाव नहीं करने की कोशिश की, और हमने सबसे अच्छा संयोजन खेलने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा, ‘लेकिन जब आप मैच हारते हैं तो हमेशा ऐसी चर्चा होती है। जहां तक ​​मेरा सवाल है, मैं लोगों को खुद को साबित करने के लिए पर्याप्त मौके देना चाहता हूं। सीज़न उस तरह से नहीं चला जैसा हम चाहते थे, लेकिन ऐसी चीजें होती हैं,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल खुश हैं कि कई ऑलराउंडरों के कारण उनके पक्ष में गहराई उन्हें स्वतंत्र रूप से खेलने की इजाजत दे रही है क्योंकि उन्होंने एमआई मनोबल को पूरी तरह से कुचलने के लिए सीजन का अपना दूसरा शतक बनाया।

“हम नीलामी में जाने के लिए बहुत स्पष्ट थे – मैं टीम में हरफनमौला होने पर बड़ा हूं। उन्हें टीम में रखने से विकल्पों के साथ मेरा जीवन आसान हो जाता है।

राहुल ने अपने 147 प्लस के संदर्भ में कहा, “इस टीम के साथ, हम गहरी बल्लेबाजी करते हैं। होल्डर आठ पर बल्लेबाजी कर रहा है। गहराई के साथ, आप थोड़ा अधिक स्वतंत्र रूप से खेल सकते हैं। शायद यही एकमात्र कारण है (उसके उच्च स्ट्राइक रेट के लिए)।” स्ट्राइक रेट।

“मैं स्थिति के अनुसार खेलने की कोशिश कर रहा हूं, देखें कि मुझसे क्या उम्मीद की जाती है। बल्लेबाजी का आनंद लेना, जिम्मेदारी का आनंद लेना। उंगलियां पार कर मैं सही चीजें करता रह सकता हूं।”



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles