17.2 C
New York
Sunday, September 25, 2022

आईपीएल 2022: मुंबई इंडियंस को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टर्नअराउंड करने के लिए एकजुट होने की जरूरत है

[ad_1]

रोहित शर्मा
छवि स्रोत: आईपीएल

जब मुंबई का सामना बैंगलोर से होगा तो रोहित शर्मा अपनी टीम को जीत की ओर ले जाना चाहेंगे।

व्यक्तिगत प्रतिभा से अधिक, मुंबई इंडियंस को एक इकाई के रूप में आग लगाने की जरूरत है, अगर उन्हें एक बदलाव करना है क्योंकि वे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ संघर्ष करने के लिए तैयार हैं। आईपीएल शनिवार को यहां मैच

मुंबई इंडियंस सीजन की खराब शुरुआत कर रही है क्योंकि उसने टूर्नामेंट में अब तक अपने पहले तीन गेम गंवाए हैं।

मुंबई को दिल्ली कैपिटल्स से चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा और उसे क्रमश: राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 23 रन और पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई के लिए यह जरूरी है कि उनके कप्तान रोहित को उनके बेल्ट के नीचे कुछ रन मिले। उन्होंने पहले तीन मैचों में 41, 10 और 3 रन बनाए हैं।

अपने संघर्षों के बावजूद, कुछ खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। 81, 54, 14 के स्कोर के साथ, इशान किशन MI के लिए शीर्ष पर एक रहस्योद्घाटन कर रहे हैं, जबकि युवा तिलक वर्मा (22, 61, 38) ने मध्य क्रम में छाप छोड़ी है।

‘बेबी एबी’ के नाम से मशहूर देवाल्ड ब्रेविस और केकेआर के खिलाफ 36 गेंदों में 52 रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव को शामिल करने से मुंबई की बल्लेबाजी क्रम को कुछ मजबूती मिली है।

पिछले मैच में 5 गेंद में नाबाद 22 रन की कैमियो करने वाले कीरोन पोलार्ड हमेशा प्रतिद्वंद्वी गेंदबाजी आक्रमण के लिए खतरा बने रहते हैं। मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी कुछ हद तक ठीक हो गई है, लेकिन टीम की गेंदबाजी को बेहतर करने की जरूरत है.

जबकि इसके घरेलू गेंदबाजों – बासिल थंपी और मुरुगन अश्विन – को आगे बढ़ने की जरूरत है, यह इसके विदेशी रंगरूट ऑस्ट्रेलियाई डेनियल सैम्स और टायमल मिल्स का प्रदर्शन है जो चिंता का कारण है।

सैम्स एंड मिल्स ने केकेआर के खिलाफ काफी रन लुटाए। सैम, विशेष रूप से, द्वारा कार्य करने के लिए लिया गया था पैट कमिंसजिन्होंने 16 वें ओवर में 35 रन लेने के लिए चार चौके और दो चौके लगाए, एक रिकॉर्ड-बराबर आईपीएल अर्धशतक दर्ज किया और केकेआर के लिए खेल को सील कर दिया।

जसप्रीत बुमराहएमआई के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रहे हैं, जो केकेआर के खिलाफ भी रन बनाने गए थे।

दूसरी ओर, आरसीबी ने तीन मैचों में दो जीत दर्ज की हैं और हार के साथ सीजन की शुरुआत करने के बाद अच्छी दिख रही है।

दक्षिण अफ्रीका के नेतृत्व में आरसीबी फाफ डु प्लेसिसकेकेआर (3 विकेट से) और राजस्थान रॉयल्स (4 विकेट) पर बैक-टू-बैक जीत दर्ज करने से पहले, पंजाब किंग्स से अपने ओपनर में पांच विकेट से हार गई।

डु प्लेसिस साथ में अच्छे टच में दिख रहे थे दिनेश कार्तिक और शबाज़ अहमद, लेकिन टीम उम्मीद कर रही होगी कि विराट कोहली रनों पर वापस आ जाता है। आरसीबी की बल्लेबाजी इकाई को के रूप में बड़ा बढ़ावा मिलेगा ग्लेन मैक्सवेलजो एमआई के खिलाफ चयन के लिए उपलब्ध है।

गेंदबाजी के मोर्चे पर, श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा प्रभावशाली रहे हैं, जबकि डेविड विली और हर्षल पटेल जैसे MI को प्रतिबंधित करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

एमआई भी मोहम्मद सिराज और आकाश दीप से कुछ निरंतरता की तलाश करेगा।

टीमें (से):

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरेनडॉर्फसुयश प्रभुदेसाई, चामा मिलिंद, अनीश्वर गौतम, कर्ण शर्मा, डेविड विली, रजत पाटीदार और सिद्धार्थ कौल।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (सी), अनमोलप्रीत सिंह, राहुल बुद्धि, रमनदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, बासिल थंपी, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकटीजोफ्रा आर्चर, मयंक मार्कंडे, मुरुगन अश्विन, रिले मेरेडिथ, टायमल मिल्स, अरशद खान, डेनियल सैम्स, डेवाल्ड ब्रेविस, फैबियन एलन, कीरोन पोलार्ड, संजय यादव, आर्यन जुयाल और ईशान किशन।

मैच दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles