11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

आईपीएल 2022: रोहित ने एमआई टीम के साथियों से तीन हार के बाद हताशा और भूख दिखाने का आग्रह किया

[ad_1]

रोहित शर्मा
छवि स्रोत: आईपीएल

ऋषभ पंत देखते ही रोहित शर्मा शॉट खेलते हैं।

टीम के खराब प्रदर्शन के लिए व्यक्तियों को दोष देने वाला कोई नहीं, मुंबई इंडियंस कप्तान रोहित शर्मा ने अपने साथियों से आगामी खेलों में अपनी तीसरी लगातार हार झेलने के बाद फिनिशिंग लाइन को पार करने के लिए थोड़ी “हताशा और भूख” दिखाने का आह्वान किया है आईपीएल.

पांच बार की चैंपियन MI ने सीजन की निराशाजनक शुरुआत की है, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने पहले तीन मैच हारे हैं।

रोहित ने केकेआर के खिलाफ खेल के बाद ड्रेसिंग रूम में भावुक भाषण में कहा, “हम गंभीरता से यहां व्यक्तियों को दोष नहीं दे सकते। यह हम सब हैं। हम एक साथ जीतते हैं, हम एक साथ हारते हैं। यह मेरे लिए उतना ही आसान है।”

“मुझे लगता है कि हम में से प्रत्येक से थोड़ी सी निराशा की आवश्यकता है। जब हम खेलते हैं तो यह निराशा बहुत, बहुत महत्वपूर्ण है, खासकर इस टूर्नामेंट में। क्योंकि विपक्ष अलग हैं, वे हर समय अलग-अलग योजनाएं लेकर आते हैं। हमें बस जरूरत है उनसे आगे रहें। हमें बस उनके ऊपर बने रहने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, “और ऐसा करने का एकमात्र तरीका है कि हम थोड़ी सी भूख और मैदान पर उस हताशा के साथ- बल्ले से, गेंद से।”

लेकिन रोहित ने कहा कि अभी घबराने की जरूरत नहीं है और उन्होंने अपने साथियों से उन महत्वपूर्ण क्षणों को भुनाने के लिए एक इकाई के रूप में खेलने का आग्रह किया, जिससे अंततः फर्क पड़ता है।

“तो हम कुछ अच्छी चीजें कर रहे हैं। हमने जो तीन गेम खेले हैं, हमने कुछ वाकई अच्छी चीजें की हैं। यह सिर्फ उन छोटे क्षणों और उस संकेत को है, आप जानते हैं कि उस अवधि में एक व्यक्ति को समझना होगा समय जब खेल हो रहा है,” उन्होंने कहा।

“एक संकेत होगा कि ‘यह ओवर है’। हम उस ओवर में क्या करते हैं, वे छोटी, छोटी चीजें – जिन्हें हमें कोशिश करने और निचोड़ने की जरूरत है, और इसे अपनी तरफ ले जाएं। उस गति को हमारे पक्ष में प्राप्त करें।

“हमें घबराने की जरूरत नहीं है। ईमानदारी से, हम इस कमरे में प्रतिभा, क्षमता और हर चीज के बारे में बात करते हैं – लेकिन जब तक हम उस हताशा और भूख को जमीन पर नहीं लाते, तब तक विपक्ष हमें इस तरह जीत नहीं दिलाएगा।”

तीन हार के बावजूद, कप्तान ने कहा कि एमआई के पास 10-टीम टूर्नामेंट में बदलाव करने के लिए अभी भी काफी समय है।

“इस बिंदु पर अपना सिर नीचे करने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि अभी भी शुरुआती दिन हैं। अभी भी शुरुआती दिन हैं। और मुझे लगता है कि, इन तीन खेलों में हमने जो खेला है, हमने कुछ चरित्र दिखाया है। यह सामूहिक रूप से बस इतना ही है, हम सभी 11 अंदर – जो भी अंदर जाए – एक साथ आने की जरूरत है।

रोहित ने कहा, “बस इतना ही। चलो अपना सिर ऊपर रखें। मुझे नहीं लगता कि हमें नीचे देखने और चीजों के बारे में चिंता करने की जरूरत है। ईमानदारी से, हमें चीजों के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है।”

“मुझे लगता है कि यह वहां है, हम एक समूह के रूप में क्या हासिल करना चाहते हैं। फिर, यह गेंदबाजी समूह या बल्लेबाजी समूह नहीं है, यह हम सब हैं – हम सभी यहां हैं। हमें एक या दो व्यक्तियों को नहीं बल्कि एक साथ आने की जरूरत है। . सभी को एक साथ आने की जरूरत है।”

मुंबई अपने अगले आईपीएल मैच में शनिवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद से खेलेगी।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles