11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

आईपीएल 2022: शुभमन गिल विश्व क्रिकेट की सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक हैं: रवि शास्त्री

[ad_1]

शुभमन गिल
छवि स्रोत: आईपीएल

अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद शुभमन गिल ने बल्ला उठाया.

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा युवा बल्लेबाज शुभमन गिल “विश्व क्रिकेट में बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक”, कोई है जो खेल के टी 20 प्रारूप के लिए अपने व्यापक स्ट्रोक के कारण तैयार किया गया है।

22 साल के गिल गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं आईपीएलऑस्ट्रेलिया में होने वाले ICC T20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के अवसर के रूप में चल रहे सीज़न का उपयोग कर रहा है।

टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में गिल के प्रदर्शन पर शास्त्री ने कहा। “गिल देश और विश्व क्रिकेट में सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक है, ईमानदार होने के लिए। अगर वह जा रहा है, तो वह बड़ा स्कोर कर सकता है। वह सेट होने पर इसे (बल्लेबाजी) आसान बनाता है।

“उसके पास पंच है, उसके पास समय है, और उसके पास मैदान साफ़ करने की शक्ति है। वह अभी खेल के इस प्रारूप के लिए बना है। यह सिर्फ उसका शॉट चयन है, स्ट्राइक का उसका रोटेशन है जो उसे दबाव को दूर करने में मदद करता है।” “

गिल ने मौजूदा आईपीएल में अपने खेल से प्रभावित किया है और आने वाले हफ्तों में कुछ प्रभावशाली पारियां खेलने के लिए तैयार हैं।

शास्त्री ने कहा, “वह ऐसा व्यक्ति है जो खराब गेंदों को दूर करने में सक्षम है। शॉर्ट बॉल और शॉर्ट आर्म जैब पर बहुत अच्छा है।”

“टूर्नामेंट में शुरुआती चरण, अच्छी बल्लेबाजी ट्रैक, आप अपने उच्चतम स्कोर तक पहुंचते हैं, आप एक नई फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं, यह केवल आपके आत्मविश्वास को बढ़ा सकता है।”



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles