11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

आईपीएल 2022: सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने लगातार चार हार के पीछे का कारण बताया

[ad_1]

रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी की फाइल फोटो
छवि स्रोत: आईपीएल

रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी की फाइल फोटो

चेन्नई सुपर किंग्स कप्तान रवींद्र जडेजा गेंदबाजी इकाई के प्रदर्शन से नाखुश हैं जबकि मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग का मानना ​​है कि टीम को आगे हर विभाग में सुधार करने की जरूरत है।

गत चैंपियन सीएसके को शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों आठ विकेट से एकतरफा हार के बाद लगातार चार हार का सामना करना पड़ा, जिसमें युवा अभिषेक शर्मा विपक्षी गेंदबाजों को आसानी से खेल रहे थे।

जडेजा ने मैच के बाद कहा, “गेंद से हम निराश हुए लेकिन हम 20-25 रन कम थे।”

“हम अंत तक लड़ना चाह रहे थे। 155 खराब नहीं है और हमारे गेंदबाज विकेट लेना चाह रहे थे लेकिन हम सुधार करना चाहेंगे। हम इस बारे में बात करेंगे कि हम कहां कमी कर रहे हैं। हम पेशेवर हैं और कड़ी मेहनत करने की जरूरत है, एक साथ रहें और मजबूत होकर वापस आएं,” परेशान नए सीएसके कप्तान ‘कागज पर’ ने कहा।

कोच फ्लेमिंग, जिन्होंने बहुत अधिक प्रश्न नहीं लिए, ने घाटे की दौड़ को दो गुना समस्या के लिए जिम्मेदार ठहराया – दीपक चाहर की अनुपलब्धता और सभी विभागों में समग्र रूप से नीचे का प्रदर्शन।

“खिलाड़ियों की उपलब्धता के मुद्दे रहे हैं और हम सभी विभागों – बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में काफी नीचे हैं।

फ्लेमिंग ने कहा, “हम विपक्ष पर कोई दबाव नहीं बना पाए हैं और कोई करीबी मैच भी नहीं हुआ है। हम सभी खेलों में दूसरे स्थान पर रहे हैं और हमें सभी विभागों में सुधार करने की जरूरत है।” .



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles