16 C
New York
Monday, September 26, 2022

आईपीएल 2022: सीएसके को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा क्योंकि अभिषेक शर्मा ने एसआरएच को आईपीएल 15 की पहली जीत के लिए मार्गदर्शन किया

[ad_1]

SRH के अभिषेक शर्मा ने IPL 2022 में CSK के खिलाफ अपना पहला अर्धशतक बनाया
छवि स्रोत: आईपीएल

SRH के अभिषेक शर्मा ने IPL 2022 में CSK के खिलाफ अपना पहला अर्धशतक बनाया

इंडियन प्रीमियर लीग की भावुक पसंदीदा चेन्नई सुपर किंग्स अपनी लगातार चौथी हार के साथ युवा अभिषेक शर्मा की 50 गेंदों में 75 रन की पारी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद को टूर्नामेंट के इस संस्करण में अपनी पहली आठ विकेट से जीत दिला रही है।

21 साल के शर्मा ने पहले तीखे अंदाज में विपक्ष पर हमला बोला आईपीएल अर्धशतक जिसमें पांच चौके और तीन छक्के लगे थे, जिससे सनराइजर्स ने 14 गेंद शेष रहते 155 रनों के लक्ष्य का आसानी से पीछा किया।

सीएसके को अब अपने शेष 10 मैचों में से कम से कम आठ में जीत हासिल करनी है ताकि वह 16 अंकों के जादुई आंकड़े तक पहुंच सके जो पिछले कुछ वर्षों के दौरान प्ले-ऑफ योग्यता के लिए कट-ऑफ है।

पंजाब के बाएं हाथ के खिलाड़ी, जिन्हें सनराइजर्स ने नीलामी में 6.5 करोड़ रुपये में खरीदा था, ने 2016 में अंडर -19 एशिया कप में भारत को जीत दिलाई, जिसके बाद उन्हें कप्तान के रूप में प्रतिस्थापित किया गया। पृथ्वी शॉ 2018 अंडर -19 विश्व कप से कुछ महीने पहले।

यह सनराइजर्स इस आईपीएल की पहली जीत थी, जो अपने पहले के मैचों में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स से हार गई थी। सीएसके पहले के खेलों में कोलकाता नाइट राइडर्स, लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स से पहले ही हार चुकी है। सुस्त पिच पर शर्मा ने अपने कप्तान का दबाव कम किया केन विलियमसन (40 गेंदों में 32 रन) जिन्होंने पिछले दो मैचों में बड़ा स्कोर करने में नाकाम रहने के बाद शीर्ष फॉर्म में चल रहे युवा खिलाड़ी के लिए दूसरी फिडल खेली।

विलियमसन 13वें ओवर में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (1/30) की गेंद पर शर्मा के साथ 89 रन की ओपनिंग साझेदारी करने के बाद आउट हुए, जो 18वें ओवर में भी आउट हो गए। ड्वेन ब्रावो (1/29) सनराइजर्स को सिर्फ 10 रन चाहिए थे। राहुल त्रिपाठी (15 गेंदों में नाबाद 39) ने फिर सुनिश्चित किया कि रन चेज में कोई हिचकी न आए। उन्होंने शैली में पीछा खत्म करने के लिए ब्रावो को एक सीमा के लिए देखा।

शर्मा को तब हटा दिया गया जब 62 रन पर रवींद्र जडेजा ब्रावो की गेंद पर लेकिन तब तक सीएसके पहले ही प्लॉट गंवा चुकी थी। सनराइजर्स को छह ओवरों में नौ विकेट के साथ 47 रन चाहिए थे। शर्मा ने मुकेश चौधरी को अगले ओवर में एक छक्का लगाया और त्रिपाठी फिर 17 वें ओवर में क्रिस जॉर्डन की गेंद पर एक अधिकतम और एक चौका लगाकर पार्टी में शामिल हो गए और इसे कोई मुकाबला नहीं मिला।

सीएसके के सभी छह गेंदबाज जॉर्डन के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए गए, उनके तीन ओवरों में 34 और विकेट भी नहीं लिया।

पूर्व, मोईन अली पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहे जाने के बाद सीएसके ने सात विकेट पर 154 रन बनाकर 35 गेंदों में 48 रन बनाए। कप्तान रवींद्र जडेजा (15 गेंदों में 23 रन) ने सीएसके को ढेर में कुछ विकेट गंवाने के बाद अंत में थोड़ा सा कैमियो खेला।

रॉबिन उथप्पा (15) को वाशिंगटन सुंदर (2/21) ने ऑफ स्पिनर की पहली ही गेंद पर आउट कर दिया, जब बल्लेबाज ने स्लॉग-स्वीप के लिए कैच लपका। पहले तीन ओवरों में 25 रन देने के बाद, SRH खेल में वापस आ गया और टी नटराजन (2/30) के आक्रमण के साथ यह उनके लिए बेहतर हो गया क्योंकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने रुतुराज गायकवाड़ (16) को बोल्ड किया।

5.1 ओवर में दो विकेट पर 36 रन बनाकर सीएसके परेशानी की स्थिति में थी और उन्हें एक साझेदारी की जरूरत थी, और मोईन अली और अंबाती रायडू (27) ने 62 रन के तीसरे विकेट के साथ कॉल का जवाब दिया। 100 के करीब और कुछ और बल्लेबाजी के साथ पिच पर आने के लिए जहां गेंद रुकती दिख रही थी, सीएसके अच्छी तरह से स्थापित थी जब रायुडू पारी के पुनर्निर्माण में एक भूमिका निभाने के बाद चले गए। हालाँकि, मार्कराम को लाने के लिए विलियमसन के जुआ ने काम किया क्योंकि सीएसके ने अपना चौथा विकेट 15 वें ओवर में 108 पर खो दिया।

एक नरम बर्खास्तगी में, नटराजन ने शिवम दुबे को जिम्मेदार ठहराया क्योंकि गत चैंपियन ने त्वरित उत्तराधिकार में तीन विकेट खो दिए। दो ओवर बाद, यहां तक ​​कि महान महेंद्र सिंह धोनी (3) भी डगआउट में वापस जा रहे थे, सीएसके ने छह विकेट पर 122 रन बनाकर संघर्ष किया, जिसमें 15 गेंदें शेष थीं।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles