19.4 C
New York
Saturday, May 28, 2022

आमिर खान ने कथित तौर पर आरएस प्रसन्ना के स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए रोप किया, KGF 2 ने 11 दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया

[ad_1]

आमिर खान को कथित तौर पर एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए साइन किया गया है, जिसे शुभ मंगल सावधान के निर्देशक आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित किया जाएगा। अफवाहों का बाजार गर्म है, हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर आरएस प्रसन्ना के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आएंगे आमिर खान: रिपोर्ट्स

गीतकार और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के प्रमुख प्रसून जोशी की मां सुषमा जोशी का आज सुबह निधन हो गया। उन्होंने उसी के बारे में एक नोट साझा किया और कहा कि उनकी प्रार्थना सभा का विवरण बाद में साझा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: प्रसून जोशी की मां सुषमा जोशी का रविवार को निधन हो गया

इंडियन आइडल 12 की सेकेंड रनर अप सायली कांबले ने आज अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर धवल के साथ पारंपरिक मराठी समारोह में शादी कर ली। दुल्हा ने एक घोड़ी में प्रवेश किया। दोनों ने पिछले साल दिसंबर में सगाई की थी।

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल 12 के सायली कांबले ने पारंपरिक मराठी समारोह में धवल से शादी की, घोड़ी पर दुल्हा की एंट्री; घड़ी

KGF चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने रु. आज यानी 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़। 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली यह 10वीं फिल्म है, और 2019 की फिल्म वॉर के बाद इकलौती फिल्म है। यह उपलब्धि हासिल करने वाली यह दूसरी डब फिल्म है, पहली बाहुबली: द कन्क्लूजन।

यह भी पढ़ें: KGF चैप्टर 2: यश स्टारर का हिंदी वर्जन आज 300 करोड़ पार करेगा लेकिन क्या यह बाहुबली 2 के कलेक्शन को पार कर पाएगा?

लॉक अप के आज के एपिसोड में मुनव्वर फारुकी एक और राज साझा करेंगे। कॉमेडियन अपने बचपन के आघात के बारे में खुलेंगे, एक घटना जो तब हुई जब वह छह साल का था और 4-5 साल तक जारी रहा। प्लेटफॉर्म की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में घटना बताते हुए उन्होंने आंसू भी बहाए।

यह भी पढ़ें: आंसुओं में लॉक अप के मुनव्वर फारूकी के रूप में वह दर्दनाक बचपन की घटना को याद करते हैं: ‘यह चरम हो गया …’

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles