11.3 C
New York
Monday, October 3, 2022

‘इमरान खान का बाहर निकलना सिखाता है…’ सिमी गरेवाल ने ट्वीट किया, पाक पीएम के भरोसे वोट गंवाने, बेदखल करने के बारे में

[ad_1]

सिमी गरेवाल ने इमरान खान के पाक पीएम पद से हटने की बात कही।

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शनिवार देर रात अविश्वास प्रस्ताव हारने के बाद उनके पद से हटा दिया गया था। सिमी गरेवाल ने उनके बाहर निकलने को लेकर ट्वीट किया।

अभिनेत्री और टेलीविजन हस्ती सिमी गरेवाल ने इमरान खान के हाल ही में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद से हटाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। शनिवार की देर रात, अविश्वास मत हारने के बाद इमरान को पाक पीएम के पद से हटा दिया गया था। यह फैसला देश में कई उतार-चढ़ाव के बाद आया है। सिमी ने ट्विटर पर कहा कि वह क्रिकेटर से नेता बनीं 40 साल से जानती हैं और उन्होंने घटनाओं के बारे में अपनी राय साझा की।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पीएम के रूप में इमरान खान का जाना एक संयुक्त विपक्ष को सिखाता है कि एक लोकप्रिय पीएम को बर्खास्त किया जा सकता है और राजनीति में आदर्शवादियों के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि इमरान की कुछ और खामियां हो सकती हैं, लेकिन वह भ्रष्ट नहीं हैं। “#ImranKhanPrimeMinister बाहर निकलना सिखाता है: 1. एक संयुक्त विपक्ष एक लोकप्रिय प्रधान मंत्री को बर्खास्त कर सकता है। 2 राजनीति आदर्शवादियों के लिए कोई जगह नहीं है। (मैं इमरान को 40 साल से जानता हूं और उनके मूल में आदर्शवाद है)। उनकी अन्य विफलताएं हो सकती हैं – लेकिन भ्रष्टाचार उनमें से एक नहीं है,” उनका ट्वीट पढ़ा।

यह पहली बार नहीं है जब सिमी ने इमरान को लेकर ट्वीट किया है। जब वह पाक पीएम बने, तो उन्होंने अपने राजनीतिक नेतृत्व और मृत्यु के बारे में एक विवादास्पद ट्वीट पोस्ट किया, जैसा कि हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा रिपोर्ट किया गया था। इसके लिए आलोचना मिलने के बाद, सिमी ने ट्वीट को हटा दिया और उनके लिए एक बधाई ट्वीट पोस्ट किया। “बधाई हो @ImranKhanPTI। आपने इस दिन के लिए अथक परिश्रम किया। और नई कठिन यात्रा अभी शुरू हुई है। आपको हर सफलता की शुभकामनाएं..उन सपनों को साकार करें जिन्हें आपने साकार किया है। आप यह कर सकते हैं। और सुरक्षित रहें,” उसने ट्वीट किया।

2016 में, जब इमरान भारत दौरे पर थे, सिमी ने अपने दोस्त के साथ फिर से मुलाकात की और उसके साथ एक तस्वीर साझा की। “दिल्ली में एक पुराने दोस्त (और पाकिस्तान के पीएम-इन-वेटिंग?) से मिलकर अच्छा लगा। इमरान खान!” उसने उस समय लिखा था। सिमी ने पहले इमरान को अपने लोकप्रिय टॉक शो ए रेंडीज़वस विद सिमी गरेवाल में होस्ट किया था।

इस बीच, सभी की निगाहें पाकिस्तान पर टिकी हैं कि पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान की जगह कौन लेगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles