12.2 C
New York
Friday, September 30, 2022

ऐश्वर्या रजनीकांत को योग पसंद है। ये रहा सबूत

[ad_1]

ऐश्वर्या अक्सर इंस्टाग्राम पर इंस्पायरिंग पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को मोटिवेट भी करती हैं.

अपने नवीनतम पोस्ट में, वह एक योग चटाई पर वजन के साथ काम करती हुई देखी जा सकती है, जो एक इमारत की छत प्रतीत होती है।

ऐश्वर्या रजनीकांत हमें प्रमुख फिटनेस लक्ष्य दे रहे हैं। फिल्म निर्माता, जो अक्सर इंस्टाग्राम पर खुद की विशेषता वाले वर्कआउट पोस्ट साझा करते हैं, ने हाल ही में विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर अपने एल्बम में एक और जोड़ा।

अपने नवीनतम पोस्ट में, वह एक योग चटाई पर वजन के साथ काम करती हुई देखी जा सकती है, जो एक इमारत की छत प्रतीत होती है। उसे वीडियो के एक सेगमेंट में दौड़ते हुए भी देखा जा सकता है। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया: “स्वास्थ्य वास्तव में आपकी सबसे बड़ी संपत्ति है … स्वच्छ खाओ, बेहतर हाइड्रेट करो, हमेशा आंतरिक सपने देखने वाले को खिलाओ। मजबूत, दुबला लेकिन कभी मतलबी नहीं।” उसने अपने पोस्ट में हैशटैग #worldhealthday” जोड़ा। उनका पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया और इंस्टाग्राम पर इसे पहले ही तीन हजार से अधिक बार देखा जा चुका है।

पिछले हफ्ते, ऐश्वर्या ने अपनी एक पोस्ट-वर्कआउट तस्वीर साझा की और लिखा, “मूड मसल मोड को मूवमेंट के साथ सेट करने और हमेशा पल में जीने के लिए संगीत तो आज आपका पसंदीदा गाना कौन सा है? कोई फर्क नहीं पड़ता कसरत।” तस्वीर में वह पूरी तरह से पसीने से तर दिख रही है। जरा देखो तो:

ऐश्वर्या अक्सर इंस्टाग्राम पर इंस्पायरिंग पोस्ट शेयर कर अपने फैन्स को मोटिवेट भी करती हैं. पिछले महीने, उसने एक “मंडे मोटिवेशन” पोस्ट साझा किया और लिखा: “एक महीने से अधिक समय के बाद फिर से वर्कआउट करने के लिए … जिस शरीर को मैंने दर्द में चिल्लाते हुए सुना … रुको (वजन) और मैं मुस्कुराता हूं” और जोड़ा: “मुझे पता है कि मैं मील दौड़ सकता हूं। मैंने यह पहले किया है। मैं अपने दिल और दिल से ताकत लेता हूं… हममें से कोई भी अपनी असली ताकत को नहीं जानता। आशंकित आवरण में खोदने और बाहर निकलने की जरूरत है … पसीना पसीना, आपको कभी पछतावा नहीं होगा … चमकें और बढ़ें। सभी सकारात्मकता को बहने दें।”

ऐश्वर्या को योग बहुत पसंद है और उन्होंने इस साल के पहले हफ्ते की शुरुआत भी योग से की। “वाइब पोस्ट 108 सूर्य नमस्कार वर्ष के पहले सप्ताह में,” उसके पोस्ट का एक अंश पढ़ा।

इस साल की शुरुआत में, ऐश्वर्या और अभिनेता-फिल्म निर्माता धनुष ने एक संयुक्त बयान में अलग होने की घोषणा की। वह जल्द ही ओह साथी चाल नामक फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना निर्देशन शुरू करेंगी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles