12.4 C
New York
Friday, September 30, 2022

कंगना रनौत ने की यश की तारीफ, कहा- उन्होंने उस शून्य को भर दिया अमिताभ बच्चन ने एंग्री यंग मैन के रूप में छोड़ दिया था

[ad_1]

यह अब कोई रहस्य नहीं है कि दर्शकों को हिंदी में बनने वाली फिल्मों से ज्यादा अपील साउथ सिनेमा में मिली है। यह तथ्य कि बॉलीवुड, पिछले कुछ वर्षों में, लगातार तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के रीमेक पर मंथन कर रहा है, इस बात का पर्याप्त प्रमाण था कि दक्षिण उद्योग के पास बॉलीवुड के बेहतर विचार हैं। अब, पैन इंडिया स्विच और हिंदी डब संस्करण के साथ अधिक फिल्में रिलीज होने के साथ, दर्शकों का झुकाव दक्षिण मूल की ओर अधिक है। पुष्पा से लेकर आरआरआर तक केजीएफ: चैप्टर 2 की सफलता, सब कुछ इस ओर इशारा कर रहा है कि दक्षिण एक विजेता के रूप में उभर रहा है। अब, कंगना रनौत ने डिकोड किया है कि ऐसा क्यों संभव किया जा रहा है। उन्होंने केजीएफ स्टार यश के लिए अपनी प्रशंसा भी साझा की।

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पोस्ट शेयर की, उसमें उन्होंने यश को ‘द एंग्री यंग मैन इंडिया कई दशकों से गायब’ कहा। कन्नड़ अभिनेता की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने यह भी लिखा, “वह उस शून्य को भरते हैं जिसे श्री अमिताभ बच्चन सत्तर के दशक से छोड़ चुके हैं। अद्भुत” पोस्ट यहाँ देखें:

कंगना रनौत ने यश को बताया ‘गुस्सा करने वाला युवक भारत दशकों से गायब था’

इतना ही नहीं, कंगना अल्लू अर्जुन, राम चरण, जूनियर एनटीआर और यश जैसे साउथ के स्टार्स की तारीफ कर रही थीं। अपनी तस्वीरों का एक कोलाज साझा करते हुए, रानी अभिनेत्री ने लिखा, “दक्षिण के सुपरस्टार अपनी संस्कृति से जुड़े हुए हैं और उनकी जड़ें बहुत गहरी हैं। उनकी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के अलावा उनकी प्रामाणिकता ही दर्शकों को बांधे रखती है।

कंगना रनौत ने की साउथ के सुपर स्टार्स की तारीफ

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा की सफलता के बाद भी कंगना ने ऐसा ही एक संदेश पोस्ट किया था। उसने लिखा था, “कुछ कारण हैं कि दक्षिण सामग्री और सुपरस्टार इतने गुस्से में हैं … 1) वे भारतीय संस्कृति में गहराई से निहित हैं, 2) वे अपने परिवारों से प्यार करते हैं और रिश्ते पारंपरिक हैं पश्चिमी नहीं, 3) उनका व्यावसायिकता और जुनून अद्वितीय है . उन्हें बॉलीवुड को उन्हें भ्रष्ट नहीं करने देना चाहिए।”

कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म धाकड़ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह एक आउट-एंड-आउट एक्शन अवतार में दिखाई देंगी। फिल्म 20 मई को रिलीज होगी, और कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर भूल भुलैया 2 से भिड़ेगी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles