9.3 C
New York
Saturday, September 24, 2022

काउंटी क्रिकेट में भारत और पाकिस्तान: चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद रिजवान ने एक साथ ससेक्स में पदार्पण किया

[ad_1]

काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान ने एक साथ बल्लेबाजी की
छवि स्रोत: TWITTER/ @MAJOR_BASHEER

काउंटी क्रिकेट में चेतेश्वर पुजारा और मोहम्मद रिजवान ने एक साथ बल्लेबाजी की

डर्बी (इंग्लैंड), 14 अप्रैल (पीटीआई) भारत चेतेश्वर पुजारा और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने गुरुवार को यहां काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन 2 में मेजबान डर्बीशायर के खिलाफ खेल के लिए ससेक्स में पदार्पण किया। पुजारा इससे पहले इंग्लैंड में प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेल चुके हैं, लेकिन पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए यह पहली पारी है।

दोनों का नाम ससेक्स की प्लेइंग इलेवन में रखा गया था जिसकी कप्तानी टॉम डेन्स कर रहे हैं। डर्बीशायर के बल्लेबाजी करने के विकल्प के साथ, पुजारा और रिजवान के दूसरे दिन बल्लेबाजी करने की उम्मीद है।

दोनों खिलाड़ी अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के विपरीत छोर पर खड़े हैं। जहां पुजारा दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद बाहर किए जाने के बाद टेस्ट में वापसी करने के लिए ढेर सारे रन बनाने का लक्ष्य रखेंगे, वहीं रिजवान पिछले कुछ वर्षों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक रहे हैं।

ससेक्स के अपने शुरुआती गेम में हार के साथ, मुख्य कोच इयान सैलिसबरी ने डर्बीशायर के खिलाफ प्रतियोगिता के लिए दोनों विदेशी सितारों को शामिल किया।

“मैं रिजवान और पुजारा की गुणवत्ता के खिलाड़ियों को टीम में लाने में सक्षम होने के लिए बेहद उत्साहित हूं। न केवल वे पूर्ण विश्व स्तरीय क्रिकेटर हैं जो पिच पर हमारे प्रदर्शन को बढ़ावा देंगे, बल्कि उन्हें लड़कों और ड्रेसिंग में भी रखेंगे। कमरा केवल सकारात्मक हो सकता है,” टीम के एक बयान में मुख्य कोच ने कहा।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles