12.5 C
New York
Monday, October 3, 2022

किम नामजून उर्फ ​​आरएम ने दोस्ती के टैटू बनवाने की अपनी योजना का खुलासा किया, बैंग्टन के नए एल्बम को छेड़ा?

[ad_1]

परमिशन टू डांस ऑन स्टेज लास वेगास कॉन्सर्ट में अपने पहले प्रदर्शन के बाद, बीटीएस नेता किम नामजून उर्फ ​​आरएम वीएलवाई प्लेटफॉर्म पर रह सकते हैं, जहां उन्होंने एआरएमवाई के बारे में कई बुद्धिमान विचार साझा किए। उन्होंने बैंड को प्राप्त होने वाली नफरत के बारे में बात की और साझा किया कि “संभवतः लोगों की एक टीम नहीं हो सकती है जो सभी से प्यार करते हैं।” नामजून की देखभाल करने वाले व्यक्ति होने के नाते, उन्होंने स्वीकार किया कि यह एआरएमवाई के लिए जवाब देने के लिए कर लगा रहा है बीटीएस के बारे में हर नेगेटिव बात कही और उनसे आग्रह किया कि ऐसे लोगों पर ज्यादा ध्यान न दें।

छोटी बातचीत के दौरान, नामजून ने यह भी बताया कि वह अब और बच्चे क्यों नहीं चाहते हैं, क्या वह दोस्ती के टैटू बनवाना चाहते हैं जैसा कि वी ने पहले वीवर्स और उनकी आगामी रिलीज़ पर सुझाव दिया था। वह स्नूप डॉग के साथ बीटीएस के सहयोग की पुष्टि भी करता था।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक टैटू चाहते हैं, रैपर ने खुलासा किया कि उनके पास पहले से ही एक स्केच तैयार था, लेकिन टैटू नहीं बनवाया क्योंकि वह आसानी से चीजों से बीमार हो जाते हैं। “मैं एक होने की योजना बना रहा था। मेरे पास वास्तव में एक स्केच था लेकिन मैंने सिर्फ इसलिए रद्द कर दिया क्योंकि मुझे डर था। क्योंकि आप जानते हैं कि मैं एक तरह का ‘जल्दी में’ लड़का हूं। मैं वास्तव में चीजों से बहुत जल्दी बीमार हो जाता हूं इसलिए अगर मेरे पास टैटू होता तो मुझे डर था कि मैं इससे बीमार होने वाला नहीं हूं।”

हालाँकि, जब ARMYs ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें फ्रेंडशिप टैटू चाहिए, तो उन्होंने जवाब दिया, “हाँ, मैं करता हूँ। यह एक टीम टैटू की तरह है।”

जब एक अन्य एआरएमवाई ने नामजून से इस साल एक नया गाना रिलीज करने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, “यू बेट।” खैर, इस पुष्टि के साथ और अनजाने में स्नूप डॉग के बारे में बोलते हुए, यह मान लेना सुरक्षित होगा कि नया एल्बम कोने के आसपास है।

इस बीच, ARMYs अपने नफरत करने वालों को संबोधित करते हुए दिखाई गई परिपक्वता से प्रभावित थे। “जैसा कि नमजून ने कहा, जीवन बहुत छोटा है, नकारात्मक चीजों को छोड़ दें और सकारात्मक चीजों पर ध्यान दें। इसलिए हमारा ध्यान बीटीएस और खुशियों को साझा करने पर है।” ट्विटर पर एक प्रशंसक ने लिखा। एक अन्य ने कहा, “सबसे अच्छा नेता मैं मुझे उस आदमी पर बहुत गर्व है जो तुम किम नामजून हो।”

इस बीच, आरएम, जिन, जिमिन, जे-होप, सुगा, जुंगकुक और वी से मिलकर बीटीएस चार दिनों- 8 अप्रैल, 9, 15 और 16 अप्रैल को लास वेगास में प्रदर्शन करेंगे।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles