15.3 C
New York
Sunday, September 25, 2022

किम मिन-हा आगे बढ़ने के लिए तैयार है लेकिन ली मिन-हो की अन्य योजनाएं हैं

[ad_1]

पचिनको का नया एपिसोड Apple TV+ पर आ गया है और इसने आखिरकार कुछ गति पकड़ ली है। पिछले एपिसोड में प्रशंसकों ने एक भावनात्मक सुन्जा (किम मिन-हा) को अपने परिवार को पीछे छोड़ते हुए देखा, जब उसने अपनी गर्भावस्था के कारण पादरी इसाक (स्टीव संघ्युन नोह) से शादी कर ली थी। इस बीच, हलमोनी द्वारा अपनी कंपनी को अपनी संपत्ति बेचने से इनकार करने के बाद, सुलैमान (जिन हा) खुद को अचार में पाता है।

चेतावनी: स्पॉयलर आगे:

नया एपिसोड पिछले एपिसोड में छूटे हुए धागों को आपस में जोड़ना जारी रखता है। हालाँकि, एपिसोड 5 की थीम जाने और फिर से हासिल करने के बारे में थी। पचिनको एपिसोड 5 की शुरुआत ओसाका के एक झुग्गी इलाके में सुंजा और इसाक से होती है। चारों ओर घूमने वाले सूअरों और रहने के लिए न्यूनतम जगह के साथ, सुंजा का उसकी भाभी क्यूंघी (जंग यून-चाई) द्वारा खुले हाथों से स्वागत किया जाता है। ओसाका में सुंजा और इसाक की पहली रात को, क्यूंघी उन्हें अन्य व्यंजनों के बीच सफेद चावल परोसने की पेशकश करता है। सेवा उसे उसकी माँ की याद दिलाती है, सुन्जा को आँसू में छोड़कर।

रात में, इसाक का बड़ा भाई सुन्जा के बारे में क्यूंघी को अपनी चिंता के बारे में बताता है। वह कबूल करता है कि उसने गर्भावस्था के साथ इतनी दूर होने का अनुमान नहीं लगाया था और उससे सावधान था, यह देखते हुए कि उन्हें नहीं पता था कि वह कहाँ से आती है। सुंजा, जो इसाक के साथ दूसरे कमरे में है, उनकी निराशा को भांप लेती है और इसाक को अपने विचारों के बारे में बताती है। जबकि सुंजा स्पष्ट रूप से चिंतित है, इसाक सुंजा में अपनी चिंताओं के बारे में भी बताता है। सुंजा और इसाक कबूल करते हैं कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वे ओसाका में हैं। जबकि इसाक सुंजा को याद दिलाता है कि वह एक साहसी महिला है, उसे चिंता है कि वह सुन्जा को निराश कर सकता है। हालांकि, सुन्जा उसे दिलासा देती है।

दंपति उस रात पति-पत्नी के रूप में पहली बार एक अंतरंग क्षण साझा करते हैं और उनके बंधन को और करीब आने का संकेत मिलता है। जैसे-जैसे दिन बीतते हैं, सुन्जा खुद को स्थानीय परिस्थितियों में ढालने की कोशिश करती है, लेकिन दिल टूट जाता है जब उसे पता चलता है कि घर से लाए गए कपड़ों का एक टुकड़ा धुल गया था, जिससे वह उस जमीन की आखिरी गंध ले रही थी जिससे वह आई थी। अपने घर को पीछे छोड़ने के कारण अपने दर्द भरे दिल के बारे में खुलते हुए, सुंजा ने क्यूंघी से पूछा कि क्या दर्द कभी खत्म होता है। एक भावनात्मक क्यूंघी उसे दिलासा देती है कि उसे दर्द की आदत हो सकती है, यह संकेत देते हुए कि वह भी दर्द में है।

नई दुनिया के साथ उसकी शांति बनाते हुए, जीवन ने सुंजा को जापान में अपनी पहली बाधा डाल दिया। जब सुंजा और इसाक पहली बार ओसाका पहुंचे तो साहूकारों ने परिवार के दरवाजे पर दस्तक दी, महिलाओं से ऋण का भुगतान करने की मांग की, क्यूंघी के पति ने उधार लिया।

कर्ज चुकाने के लिए सुंजा ने अपनी बेशकीमती संपत्ति – हंसु ने उसे जो घड़ी दी थी – बेचने का फैसला किया। उसके सौदेबाजी के कौशल से उसे घड़ी के लिए 300 येन कमाने में मदद मिलती है और वह व्यक्तिगत रूप से कर्ज चुकाने का फैसला करती है। क्यूंघी ने डर से उसे अंतरिक्ष में जाने से रोक दिया, जो केवल पुरुषों के लिए था, यह स्वीकार करते हुए कि वह ओसाका में उतरने के बाद से डर का जीवन जी रही है। सुंजा ने उसे यह बताकर दिलासा दिया कि वह भी डर में जी रही है लेकिन उसे एक साथ उनका सामना करने के लिए प्रोत्साहित करती है।

जब आप सोचते हैं कि सुन्जा अपने अतीत को पीछे छोड़ रही है, तो हांसू (ली मिन-हो) उसके पीछे-पीछे चलता है। वह उस दुकान पर पहुँचता है जहाँ उसने अपनी दी हुई घड़ी को बेच दिया और उससे वापस खरीद लिया। हालांकि एपिसोड में हंसू की उपस्थिति कुछ मिनटों तक ही सीमित है, यह संकेत देने के लिए पर्याप्त है कि सुन्जा का अतीत उसके वर्तमान को परेशान करने वाला है।

इसके साथ ही, पचिनको बूढ़े सुन्जा (यूं युह-जंग) और उसके बेटे मोजासू (सोजी अराइ) को क्यूंघी की राख को समुद्र में विसर्जित करते हुए दिखाता है। फिर वे सुंजा के पिता की कब्र पर जाने का फैसला करते हैं लेकिन उसके सदमे से कब्रिस्तान को पार्किंग स्थल में बदल दिया गया। उसकी खोज उसे बोखी के दरवाजे पर ले जाती है, जो युद्ध से पहले बुसान में सुंजा की मां के बोर्डिंग हाउस में काम करने वाली बहनों में से एक थी। सुंजा को युद्ध के दौरान अपनी मां के गुजर जाने के बारे में पता चलता है और बोर्डिंग हाउस में उसकी दूसरी बहन डोंगी की युवावस्था में ही मृत्यु हो गई थी। वह अपने पिता की कब्र को ट्रैक करती है और उसे सम्मान देती है। बुसान में समय बिताने के बाद, सुंजा अपने बेटे से उसे वापस ओसाका ले जाने का अनुरोध करती है।

इस बीच, सुलैमान अभी भी जापान में है और बाद की सगाई में एक दोस्त के साथ फिर से मिलता है जहां उसे पता चलता है कि बाजार में उसकी प्रतिष्ठा डूब रही है। जबकि सुलैमान का मानना ​​​​है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वह न्यूयॉर्क लौटेगा, उसका दोस्त उसे चेतावनी देता है। हालांकि उसकी नौकरी दांव पर है, उसके दिमाग पर हाना का कब्जा है।

हाना के लिए उसका शिकार उसे एक निचले निवास क्षेत्र में ले जाता है जहां वह अपने सबसे पुराने पारिवारिक मित्रों में से एक हारुकी के साथ पथ पार करता है, जो वर्षों पहले गायब हो गया था। सुलैमान को पता चलता है कि हारुकी अब एक अलग जीवन जी रहा है, एक अधिक चुनौतीपूर्ण जीवन लेकिन पहले की तुलना में खुशहाल जीवन। इसलिए, जब सुलैमान वित्तीय सहायता प्रदान करता है, हारुकी मना कर देता है और गायब हो जाता है। विचारोत्तेजक बैठक में सुलैमान का ध्यान तब तक रहता है जब तक कि वह घर वापस जाते समय कंपनी के बारे में कुछ असामान्य नहीं देखता। वह टीम को सूचित करने का फैसला करता है लेकिन बदले में उसे पता चलता है कि उसे नौकरी से निकाला जा रहा है लेकिन हाना के एक कॉल पर उसका ध्यान फिर से जाता है।

पिछले एपिसोड की तुलना में, पचिनको एपिसोड 5 की गति तेज थी। एक भी क्षण ऐसा नहीं था जब आप अपने आप को विचलित होने दे सकते थे। जबकि किम मिन-हा ने पहले ही साबित कर दिया है कि वह शो को आसानी से अपने कंधों पर ले जा सकती है, जंग यूं-चा एक साथ उनके दृश्यों में आसानी से उनका समर्थन करती है। द किंग: इटरनल मोनार्क स्टार शो में एक अलग रंग प्रस्तुत करता है, जिससे मैं उसे और देखना चाहता हूं।

शो अंततः सुलैमान के चरित्र को बसने देता है और थोड़ी देर के लिए ड्राइवर की सीट लेता है। पिछले एपिसोड में, जिन हा पहनावे में थोड़ा हटकर दिखाई दिए, लेकिन पांचवें एपिसोड में, उन्होंने आखिरकार खुद को थोड़ा ढीला कर दिया।

Pachinko Apple TV+ पर स्ट्रीम करता है, जिसमें हर शुक्रवार को नए एपिसोड आते हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles