16 C
New York
Monday, September 26, 2022

KGF Chapter 2 अंग्रेजी में भी रिलीज क्यों नहीं हो रही है? यश उर्फ ​​रॉकी भाई ने किया खुलासा

[ad_1]

KGF 2 अपने शुरुआती टेक-ऑफ से आगे निकल गया है। आठ साल पहले कन्नड़ फिल्म के रूप में शुरू हुई यह फ्रेंचाइजी अब व्यापक और बाहर फैल गई है। हाल ही में, मशहूर कृति के रॉकी भाई, रॉकिंग स्टार यश ने फिल्म के बारे में News18.com के साथ कुछ विचार साझा किए। उनके साथ निर्देशक प्रशांत नील और होम्बले फिल्मों के निर्माता विजय किरागंदूर भी शामिल हुए।

“हमने यहीं से शुरुआत की, कन्नड़ से और अब हम हर जगह हैं” नील ने शुरू किया। “मैंने उसी कारण से कन्नड़ डबिंग के लिए अतिरिक्त ध्यान रखा है। केजीएफ एक ऐसे मुकाम पर पहुंच गया है जहां इतने व्यापक प्रचार की जरूरत नहीं हो सकती है। लेकिन हमने जगह जाना सुनिश्चित किया, प्रचार करने के लिए नहीं बल्कि लोगों को धन्यवाद देने के लिए ”निर्माता ने कहा।

कभी आपने सोचा है कि केजीएफ चैप्टर 2 जो एक साथ पांच भाषाओं में रिलीज हो रहा है, ने अंग्रेजी का प्रयास क्यों नहीं किया? इस बारे में पूछे जाने पर, यश ने तुरंत जवाब दिया, ‘नामदु बटलर इंग्लिश!’ (मैं टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलता हूं)। “तो वहाँ कोई मौका नहीं ले रहा। साथ ही, एक अंग्रेजी फिल्म का पैटर्न बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग होता है। उदाहरण के लिए हम अंग्रेजी दर्शकों को एक गीत और नृत्य अनुक्रम कैसे दिखाएंगे? हमारे निर्देशक के पास निश्चित रूप से (एक अंग्रेजी फिल्म बनाने की क्षमता) है। वह भविष्य में कुछ कर सकता है। अंग्रेजी के लिए समय है।”

यश जहां भी प्रचार के लिए गया, वह विभिन्न भाषाओं (हिंदी, तेलुगु, तमिल आदि) में बोल रहा है। फिर भी, उन्होंने उन भाषाओं में डब नहीं किया। “मैं उन भाषाओं में बातचीत का प्रबंधन कर रहा हूं। लेकिन उनमें डबिंग करने के लिए बिल्कुल सही नहीं है। सिनेमाघरों में आने वाले लोगों को परेशान नहीं होना चाहिए। इसलिए मैंने केवल कन्नड़ के लिए डब किया है”, यश ने कहा।

“पूरे केजीएफ प्रोजेक्ट में अपेक्षा से अधिक समय लगा। फिल्मों की संख्या से अधिक अंत में, यह गुणवत्ता बनी रहती है। मैंने इन 3 वर्षों में 10 फिल्में की होंगी, और संभावना है कि किसी ने उनके बारे में बात नहीं की होगी। लेकिन, तपस्या जैसी एक फिल्म करना और उस गुणवत्ता और विश्वसनीयता को बनाए रखना एक बड़ी जिम्मेदारी है जिसे अब हम दूर कर रहे हैं। यह इंतजार के लायक लगता है, देखते हैं।” अभिनेता को फटकार लगाई।

केजीएफ 2 दुनिया भर में 14 अप्रैल 2022 को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में बनी है। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित, संगीत रवि बसरूर द्वारा प्रदान किया गया है। यश और श्रीनिधि शेट्टी के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles