26.2 C
New York
Sunday, August 7, 2022

केवल 45 लोगों को आमंत्रित किया, कृष्णा राज कपूर का बंगला डेक

[ad_1]

खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आने वाले हफ्ते में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की योजनाओं की घोषणा नहीं की है, लेकिन कई रिपोर्ट्स में शादी की तारीख के बारे में विशेष समाचार होने का दावा किया गया है। जबकि कथित शादी की तारीखें 13 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच हैं, अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इस जोड़े ने इसे पूरी तरह से निजी रखने के लिए चुना है। समारोह में केवल 40 से 45 लोग ही शामिल हुए।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि करण जौहर और अयान मुखर्जी का नाम कथित तौर पर शादी के मेहमानों की सूची में रखा गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी समारोह गुरुवार 14 अप्रैल की शाम को होगा। हल्दी समारोह के कुछ घंटों बाद समारोह होगा। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मेहंदी समारोह 13 अप्रैल को होगा।

“यह एक बेहद कम महत्वपूर्ण और अंतरंग शादी है। शादी समारोह के लिए केवल 45-50 लोगों को आमंत्रित किया गया है, जिसमें युगल के परिवार के सदस्य और फिल्म निर्माता करण जौहर और निर्देशक अयान मुखर्जी जैसे करीबी दोस्त शामिल हैं।” अंदरूनी सूत्र ने कहा कि इस दौरान सभी के लिए नो-फोन नीति लागू की गई है। शादी के उत्सव.

रणबीर कपूर की बारात:

कई रिपोर्ट्स से पहले ही पता चला है कि शादी बांद्रा में रणबीर के घर वास्तु में होगी। एचटी की रिपोर्ट में कहा गया है कि दोपहर करीब दो या तीन बजे एक छोटी बारात बारात विवाह स्थल के लिए रवाना होगी।

आलिया भट्ट की वेडिंग लहंगा:

यह बताया गया है कि आलिया ने सब्यसाची को अपनी शादी के लिए चुना है, लेकिन शादी के आउटफिट में मनीष मल्होत्रा ​​का भी संकेत होगा। ऐसा कहा जाता है कि आलिया ने शादी के लिए गुलाबी रंग का लहंगा चुना है जबकि मनीष आउटफिट के लिए दुपट्टा डिजाइन कर रहे हैं।

कृष्णा राज कपूर का बंगला डेक अप:

रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर का घर रोशनी से जगमगा उठा है। घर के वीडियो को एक पपराज़ो ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिससे संकेत मिलता है कि शादी का उत्सव आधिकारिक रूप से शुरू हो रहा है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के सभी अपडेट के लिए News18.com पर बने रहें।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles