11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

क्या रिहाना और ASAP रॉकी अलग होने की योजना बना रहे हैं? इंटरनेट विभाजित खड़ा है

[ad_1]

एक्ट्रेस-सिंगर रिहाना पिछले कुछ हफ्तों से सुर्खियों में हैं। 2022 के लिए फोर्ब्स की दुनिया की अरबपतियों की सूची में एक स्थान हासिल करने से लेकर एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर अपना बेबी बंप दिखाने तक, रिहाना इस साल समाचार निर्माता रही हैं। रैपर A$AP रॉकी के साथ रिहाना का पहला बच्चा है। प्रशंसक गायिका की उनके करियर में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल करने और मातृत्व फैशन को फिर से परिभाषित करने के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। जब लोग रिहाना और ए $ एपी रॉकी की शादी के बारे में घोषणा की प्रतीक्षा कर रहे थे, ऐसा लगता है कि स्वर्ग में कुछ परेशानी है। ऐसी अफवाहें हैं कि रिहाना इसे ए $ एपी रॉकी के साथ छोड़ रही है।

यह दावा लुई पिसानो नाम के एक प्रभावशाली और फैशन कमेंटेटर ने किया था। अपने ट्वीट में, फैशनिस्टा ने लिखा, “रिहाना और ए $ एपी रॉकी अलग हो गए हैं। जूता डिजाइनर अमीना मुअद्दी के साथ धोखा करते हुए पकड़े जाने के बाद रिहाना ने उससे संबंध तोड़ लिया। A$AP रॉकी के कथित अफेयर के बारे में अधिक खुलासा करते हुए, पिसानो ने कहा कि यह कोई नई बात नहीं है। “एक $ एपी रॉकी और अमीना नया नहीं है, हालांकि वह उसे सालों पहले देख रही थी और उसने जूते के संग्रह पर भी उसके साथ सहयोग किया था,” ट्वीट पढ़ा।

अमीना फेंटी के जूते की पेशकश डिजाइन करती है और रिहाना को अक्सर उसके लेबल से कस्टम जूते में देखा जाता है।

हालांकि अभी भी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, और न ही रिहाना और न ही ए $ एपी रॉकी ने आधिकारिक बयान दिया है, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर रैपर को काटना शुरू कर दिया है।

प्रशंसकों में से एक ने उनके विभाजन को “शताब्दी की गड़बड़ी” कहा, जबकि एक अन्य हैरान उपयोगकर्ता ने पूछा, “आप लोगों से बाहर रिहाना को कैसे धोखा देंगे।”

“नैतिक सबक, किसी पर भरोसा न करें,” एक तीसरे ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर टिप्पणी की।

कुछ उपयोगकर्ता ए $ एपी रॉकी के समर्थन में आए, जिसमें कहा गया कि रिहाना “आकर्षक” नहीं है, जबकि कुछ ने कहा कि वह “ओवररेटेड” है।

रिहाना और ए $ एपी रॉकी डेटिंग शुरू करने से बहुत पहले दोस्त थे। वोग के साथ 2022 के एक साक्षात्कार में, रिहाना ने साझा किया कि ए $ एपी रॉकी को “मित्र क्षेत्र” से बाहर निकलने में “थोड़ा समय लगा”।

गायक ने पुष्टि की थी कि उन्होंने कोरोनोवायरस महामारी की शुरुआत में डेटिंग शुरू कर दी थी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles