15.2 C
New York
Sunday, September 25, 2022

जुंगकुक ने एआरएमवाई की मांग पर पीटीडी लास वेगास कॉन्सर्ट के दौरान अपने एब्स को फ्लैश किया, जिमिन ने अपने ब्लेज़र को बटन दिया

[ad_1]

स्टेज लास वेगास कॉन्सर्ट पर बीटीएस ‘पीटीडी के पहले दिन की तस्वीरें (छवि: ट्विटर)

पहले दिन ने पहले ही कॉन्सर्ट के शेष दिनों के लिए बार सेट कर दिया, जिसमें जुंगकुक ने एआरएमवाई की मांग पर अपने एब्स को चमका दिया और जिमिन ने अपने नए हेयरकट को दिखाया।

बीटीएस ने कल रात लास वेगास के संगीत कार्यक्रम के मंच पर परमिशन टू डांस के अपने पहले चरण के साथ लास वेगास को बैंगनी रंग में बदल दिया। द बैंग्टन बॉयज़ ने AMRYs के एक स्टेडियम में प्रदर्शन किया, जिन्होंने ज़ोर-ज़ोर से चीख-पुकार और जयकारों के साथ उनका स्वागत किया। पहले दिन ने पहले ही कॉन्सर्ट के शेष दिनों के लिए बार सेट कर दिया, जिसमें जुंगकुक ने एआरएमवाई की मांग पर अपने एब्स को चमका दिया और जिमिन ने अपने नए हेयरकट को दिखाया। जिन ने अपनी चोट के कारण सीमित मंच प्रदर्शन के बावजूद पूरे प्रदर्शन पर अपना स्वैग दिखाया और अपने आकर्षण से सेना को प्रभावित किया।

संगीत कार्यक्रम के बीच में, एआरएमवाई पिछले संगीत समारोहों में जुंगकुक की तस्वीर के साथ अपने पेट दिखाते हुए तख्तियां लहरा रहे थे। फोटो के बगल में लिखा था, “हम फोकस करना चाहते हैं…” कॉन्सर्ट में जुंगकुक को सेना के जवानों को ‘सारंघे’ कहते हुए भी दिखाया गया। जिन, जो उनके ठीक बगल में खड़े थे, जो कुछ उन्होंने देखा, उसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक सके।

वीडियो देखें:

इस बीच, उनके ‘फेक लव’ प्रदर्शन से पहले, जे-होप ने जुंगकुक को यह कहकर चिढ़ाया, “अगला गाना वह है जहां जुंगकुक के बटन गायब हो गए, बीटीएस क्या आप तैयार हैं? घोषणा के तुरंत बाद, जिमिन जल्दी से कूकी के पास गया और अपने क्रॉप्ड ब्लेज़र को बटन दिया।

पिछले महीने, एक VLive सत्र के दौरान, Jungkook ने ARMYs के सवालों का जवाब दिया कि उनके सियोल कॉन्सर्ट के दौरान उनका ब्लेज़र बटन क्यों पॉप आउट होता रहा। जेके को अपने ब्लेज़र बटन के साथ संघर्ष करते हुए देखा गया था, जो फेक लव प्रदर्शन के दौरान खुला था, जुंगकुक को संघर्ष करते और चकली मारते हुए देखा गया क्योंकि बटन खुलता रहा।

उन्होंने खुलासा किया कि उनका बटन गिर गया था, लेकिन उनके ह्युंग्स ने इसे सबसे कम उम्र के बीटीएस सदस्य को चिढ़ाने के मौके के रूप में लिया।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles