16.7 C
New York
Saturday, October 1, 2022

जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से की सगाई? पूर्व की फिंगर स्पार्क अटकलों पर हीरे की अंगूठी

[ad_1]

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का रिश्ता पिछले एक साल से स्थिर और मजबूत चल रहा है और अब उनकी सगाई की अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। कारण- जेनिफर लोपेज को लॉस एंजिल्स के कल्वर सिटी में अपनी 14 वर्षीय बेटी एम्मे के साथ फर्नीचर की खरीदारी के दौरान अपने बाएं हाथ पर एक विशाल हीरे की अंगूठी दिखाते हुए देखा गया।

जेन को एक विशाल धूप के चश्मे के साथ एक आकर्षक, गर्मियों की उष्णकटिबंधीय पोशाक पहने देखा गया था। जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह हीरे की अंगूठी थी जो उसकी बायीं अनामिका पर चमकती थी। जबकि रिंग ने अटकलों को जन्म दिया है कि जेन और बेन अब सगाई कर रहे हैं, इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

खबरें यह भी आ रही थीं कि दोनों एक साथ प्रॉपर्टी की तलाश कर रहे हैं। वे कथित तौर पर बेल-एयर, लॉस एंजिल्स में अपने संबंधित बच्चों के साथ रहने के लिए 20,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीद रहे हैं। शहर के अविश्वसनीय दृश्य के साथ, विशाल संपत्ति कथित तौर पर एकांत और पेड़ों के जंगल में छिपी हुई है। घर को 10 शयनकक्षों और 17 स्नानघरों के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। संपत्ति में उनका अपना निजी होम थिएटर, एक जिम, कई रसोई, एक विशाल दो-व्यक्ति बाथटब और एक पिछवाड़े पूल और जकूज़ी शामिल हैं।

ऐसा लगता है कि इस बार दोनों सुपर मजबूत हो रहे हैं, और हम उन्हें गलियारे में चलते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकते। जेनिफर और बेन की पहले भी सगाई हो चुकी है। वे लगभग दो दशक पहले एक रिश्ते में थे, लेकिन 2004 में दोनों ने इसे छोड़ दिया। यह 2021 में था कि उन्होंने अपने रिश्ते को फिर से जगाया।

जेनिफर लोपेज, बेन के साथ अपने शुरुआती ब्रेकअप के बाद, जून 2004 में मार्क एंथोनी से शादी कर ली। इस जोड़े के दो बच्चे थे: जुड़वाँ एम्मे और मैक्स, 2008 में पैदा हुए। इस बीच, बेन एफ्लेक ने जून 2005 में जेनिफर गार्नर से शादी की और इस जोड़े ने तीन बच्चों का एक साथ स्वागत किया। – वायलेट, सेराफिना और सैम। JLo ने अपने तलाक के बाद, एलेक्स रोड्रिगेज को डेट किया और इस ब्रेकअप के बाद वह और बेन एक साथ वापस आ गए।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles