11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

टाइगर वुड्स ने मास्टर्स में वापसी पर शानदार वापसी की

[ad_1]

बाघ वन
छवि स्रोत: गेट्टी छवियां

ऑगस्टा नेशनल गोल्फ क्लब में मास्टर्स के पहले राउंड के दौरान अपना राउंड खत्म करने के बाद 18वें ग्रीन से वॉक करते हुए टाइगर वुड्स भीड़ की ओर देखते हैं।

टाइगर वुड्स ने 86वें मास्टर्स में एक अंडर 71 के साथ एक प्रभावशाली वापसी की और सुंगजे इम से चार शॉट पीछे रह गए, जो ऑगस्टा नेशनल में शुरुआती दौर के बाद एकमात्र नेता के रूप में उभरे।

जैसे ही वुड्स एक बराबर आगे नौ के लिए लटके हुए थे, मेक्सिको के उनके साथी जोकिन नीमन को एक बड़ा उत्साह मिला क्योंकि उन्होंने 105 गज की दूरी पर पैरा -4 नौवें पर एक ईगल के लिए अपना दूसरा शॉट लगाया और 3 तक पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। टूर्नामेंट के तहत।

नीमन वुड्स और 2005 के ओपन विजेता, दक्षिण अफ्रीका के लुई ओओस्टुइज़न के साथ खेल रहे थे, जो समूह के पीछे एक विशाल गैलरी के रूप में एक ओवर से नौ तक थे।

सुंगजे इम ने बाद में दोपहर की लहर में शानदार 5-अंडर 67 का कार्ड बनाया और पहले दौर के बाद लीडरबोर्ड पर लेट गया, उसके बाद कैमरन स्मिथ (-4) का स्थान रहा। जोकिन नीमन, डस्टिन जॉनसन, स्कॉटी शेफ़लर, डैनी विलेट तीन अंडर के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

एक 23 वर्षीय ताकुमी कनाया, जो गत चैंपियन हिदेकी मेसुयामा की प्रशंसा करता है, उसने अपने पहले दो छेदों में से प्रत्येक पर एक बर्डी बनाकर तेजी से शुरुआत की।

विश्व नंबर 1 शौकिया कीता नकाजिमा और गत चैंपियन मत्सुयामा के साथ, कान्या मैदान में तीन जापानी खिलाड़ियों में से एक है।

वुड्स को अपना दौर शुरू करने के लिए पांच सीधे पार के बाद अपनी पहली बर्डी मिली, हालांकि पांचवें बर्डी को एक बर्डी होना चाहिए था क्योंकि यह कप निकल गया और बाहर रहा। वुड्स ने अपने टी शॉट को 180-यार्ड पैरा-3 6वें होल पर 2 फीट के अंदर एक बर्डी के लिए एक बड़ी तालियों के लिए मारा।

हरे रंग के आसपास के प्रशंसकों ने वुड्स को शॉट देखने के बाद तालियों और जयकारों का एक अनुमानित दौर दिया। उसने उन्हें अपनी टोपी के बिल पर कुछ तरंगों और कुछ खींच के साथ स्वीकार किया।

बर्डी ने उसे दिन के लिए 1 अंडर पर रखा और दूसरे के लिए टाई किया।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles