15.5 C
New York
Sunday, October 2, 2022

तमिल अभिनेत्री लोसलिया मारियानेसन श्रीलंका में संकट पर भावुक हो जाती हैं

[ad_1]

पूर्व श्रीलंकाई मॉडल और न्यूज एंकर लोसलिया मरियानेसन कमल हासन द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस तमिल 3 में भाग लेने के बाद तमिल दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो गई हैं। उन्होंने 2021 में फ्रेंडशिप के साथ तमिल फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की और वह अगली बार आगामी कॉमेडी ड्रामा कूगले कुट्टप्पा में योगी बाबू, रविकुमार और थरशन त्यागराज के साथ दिखाई देंगी।

इस बीच, जैसा कि श्रीलंका बड़े पैमाने पर आर्थिक संकट से जूझ रहा है, लॉसलिया ने अपने देश के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया है। द्वीप राष्ट्र के राष्ट्रीय ध्वज को साझा करते हुए उन्होंने लिखा ‘आइए एक साथ रहें और एक दूसरे का समर्थन करें’।

लोसलिया ने लिखा, “हम श्रीलंकाई, जिन्होंने सबसे खराब युद्ध का सामना किया और हमने अपने परिवारों सहित सब कुछ खो दिया, हमने सुनामी का सामना किया, हमने 2019 में चर्चों में बम विस्फोटों का सामना किया, हम कोविड का सामना कर रहे हैं और अब हम आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं। ये हमारी गलती नहीं है, हम सब कुछ झेल रहे हैं क्योंकि हम श्रीलंकाई हैं। हम हर स्थिति में इन सब को संभालने के लिए काफी मजबूत थे। अब, आइए एक साथ रहें और इस दयनीय स्थिति से उबरने के लिए एक-दूसरे का समर्थन करें।”

लोसलिया का संदेश उनके प्रशंसकों का दिल जीत रहा है और पोस्ट को लगभग 25,000 लाइक्स मिल चुके हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री अपनी प्रेरणादायक वजन घटाने की यात्रा के लिए चर्चा में थी। काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ने अश्विन कुमार लक्ष्मीकांतन के साथ अपने गीत बेबी नी शुगर के साथ वापसी की। ओशो वेंकट द्वारा गाए और संगीतबद्ध किए गए फुट टैपिंग नंबर को दर्शकों ने खूब सराहा। सैंडी द्वारा कोरियोग्राफ किए गए अश्विन के डांस स्टेप्स की भी तारीफ हुई थी।

इस गाने के अलावा, लोसलिया अल्बर्ट राजा द्वारा लिखित और निर्देशित एक फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका शीर्षक अभी बाकी है। फिल्म के कलाकारों में सृष्टि डांगे और आरी अर्जुनन भी शामिल हैं।

श्रीलंका 70 साल में सबसे खराब आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। द्वीप देश भोजन और आवश्यक वस्तुओं की भारी कमी से जूझ रहा है। रिपोर्टों के अनुसार, संचित उधार के वर्षों के कारण ऋण, रिकॉर्ड मुद्रास्फीति और विदेशी मुद्रा की कमी देश में बड़े पैमाने पर आर्थिक उथल-पुथल के कुछ प्रमुख कारक हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles