9.5 C
New York
Saturday, September 24, 2022

दिलीप कुमार के निधन से अब भी नहीं आई सायरा बानो, उद्योग जगत के दोस्तों का किया खुलासा

[ad_1]

मुमताज ने कहा कि उन्होंने सायरा बानो से संपर्क करने की कई कोशिशें कीं।

मुमताज ने कहा कि वह सायरा बानो के पाली हिल बंगले के पास भी गई थीं, लेकिन उनसे मिल नहीं पाईं।

दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार के पिछले साल निधन के बाद, उनकी पत्नी और गुजरे जमाने की अभिनेत्री सायरा बानो कथित तौर पर एक शेल के नीचे चली गई हैं। वह अभी तक दिलीप कुमार की मौत के मामले में सामने नहीं आई है

इंडस्ट्री से सायरा बानो के करीबी दोस्त, दिग्गज अभिनेता मुमताज, धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उन्होंने कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन वे उनसे संपर्क नहीं कर पाए। मुमताज ने कहा कि वह सायरा बानो के पाली हिल बंगले के पास भी गई थीं, लेकिन उनसे मिल नहीं पाईं।

राम और श्याम और आदमी और इंसान जैसी फिल्मों में दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों के साथ काम करने वाली मुमताज ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि यह बहुत दुखद था कि यूसुफ साब के निधन के बाद सायराजी एक खोल में चली गईं।

मुमताज ने कहा कि उन्होंने सायरा बानो से संपर्क करने की कई कोशिशें कीं। जब वह नहीं पहुंच पाई तो वह अपने घर चली गई। लेकिन उसे इस बात का दुख है कि वह वहां भी उससे नहीं मिल पाई। मुमताज याद करती हैं कि जब सायराजी पिछली बार दिलीप कुमार और उनसे उनके बंगले पर मिली थीं, तो वे बहुत दयालु थीं। सायरा बानो ने मुमताज के लिए स्वादिष्ट कुकीज और केक बनाए।

धर्मेंद्र ने भी अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि वह कॉल का जवाब नहीं देती हैं। उन्होंने आशा व्यक्त की कि वह अच्छे स्वास्थ्य में थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि दिलीप साहब के बाद वह एक खोल में चली गईं। दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए सिन्हा ने कहा कि हम सबने महानतम अभिनेता को खो दिया। लेकिन सायरा ने और भी बहुत कुछ खो दिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह चाहते हैं कि सायरा को पता चले कि अगर उन्हें उनकी जरूरत है तो वह और उनकी पत्नी उनके लिए हैं।

दिलीप कुमार और सायरा बानो ने 11 अक्टूबर 1966 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की उम्र में 22 साल का अंतर था और सायरा ने कबूल किया था कि वह मुगल-ए-आजम अभिनेता के लिए गिर गई थी जब वह सिर्फ 12 साल की थी और वह 34 साल की थी। सायरा हमेशा उनके सपोर्ट सिस्टम के तौर पर दिलीप कुमार के साथ खड़ी रहीं। उसने अपने जीवन के अंतिम वर्षों में उसकी देखभाल की। दिलीप कुमार का पिछले साल 21 जुलाई को 98 साल की उम्र में निधन हो गया था।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles