12.2 C
New York
Friday, September 30, 2022

दुर्घटना के कुछ दिनों बाद अरबाज खान की बहन अलवीरा अपनी पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा से मिलीं। तस्वीरें देखें

[ad_1]

अरबाज खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री मलाइका अरोड़ा से मिलने जाती हैं। (तस्वीर: वायरल भयानी)

अरबाज खान की बहन अलवीरा खान ने मलाइका अरोड़ा से उनके बांद्रा स्थित घर पर मुलाकात की। अभिनेत्री हाल ही में एक दुर्घटना का शिकार हुई थी और उसे कुछ मामूली चोटें आई थीं।

अरबाज खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री मलाइका की दुर्घटना के कुछ दिनों बाद अभिनेता की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा से मिलने उनके घर गई थीं। मलाइका की कार का पिछले शनिवार को एक्सीडेंट हो गया था और उन्हें नवी मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया था। अभिनेत्री को रविवार को छुट्टी दे दी गई और तब से वह आराम कर रही हैं। जहां अर्जुन कपूर और करीना कपूर दुर्घटना के तुरंत बाद मलाइका से मिलने गए, वहीं गुरुवार शाम को पापाराज़ी ने अलवीरा को अपने बच्चों के साथ मलाइका के बांद्रा स्थित घर में देखा।

यात्रा के लिए अलवीरा को ब्लू डेनिम पैंट के साथ फ्लोरल शर्ट पहने देखा गया। कार में जाने से पहले उन्हें पपराज़ी को देखकर मुस्कुराते हुए देखा गया था। मलाइका अपने पूर्व पति के परिवार के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करती है। वह अभी भी सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती है, जबकि वह अरबाज के साथ लंच और एयरपोर्ट पर उनके बेटे अरहान खान के साथ कई बार तस्वीरें खिंचवा चुकी हैं।

अलवीरा खान मलाइका अरोड़ा के घर के बाहर स्पॉट हुईं। (तस्वीर: वायरल भयानी)
मलाइका अरोड़ा के घर अलवीरा खान अपने बच्चों के साथ नजर आईं। (तस्वीर: वायरल भयानी)

अलवीरा के अलावा करीना कपूर खान ने भी गुरुवार को मलाइका से मुलाकात की। वीरे दी वेडिंग की अभिनेत्री को यात्रा के लिए सफेद पहनावा पहने देखा गया।

करीना कपूर मलाइका अरोड़ा के घर स्पॉट हुईं। (तस्वीर: वायरल भयानी)

महाराष्ट्र के खोपोली में एक्सप्रेस-वे पर शनिवार रात मलाइका की कार का एक्सीडेंट हो गया। एक्ट्रेस एक फैशन शो में शिरकत कर पुणे से लौट रही थीं. “दुर्घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के बिंदु पर हुई, जो एक दुर्घटना संभावित क्षेत्र है। तीन वाहन आपस में टकरा गए और तीनों वाहनों को नुकसान पहुंचा है। दुर्घटना के तुरंत बाद मोटर चालक वहां से भाग गए और इसलिए किस तरह की चोटें आई हैं यह स्पष्ट नहीं है। हमें बताया गया है कि सभी को बहुत मामूली चोटें आई हैं, ”खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने कहा था।

जिस अस्पताल में मलाइका का इलाज किया गया था, उसने इस बात की पुष्टि करने के लिए एक बयान जारी किया था कि मलाइका को कोई बड़ी चोट नहीं है। उसके माथे पर कुछ मामूली चोटें आई थीं लेकिन उसका सीटी स्कैन ठीक निकला है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles