11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

दुलारे सलमान का कहना है कि जब उन्होंने अभिनय शुरू किया तो वह ‘भयभीत, असुरक्षित’ थे

[ad_1]

इस साल, अभिनेता दलकीर सलमान को अभिनय की शुरुआत करते हुए एक दशक हो जाएगा। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2012 में मलयालम फिल्म सेकेंड शो से की थी। तब से, उन्होंने न केवल मलयालम उद्योग में, बल्कि देश भर के कई अन्य फिल्म उद्योगों में भी अपनी पहचान बनाई है। अब, हाल ही में एक साक्षात्कार में, दुलकर ने खुलासा किया है कि वह शुरू में अपने भविष्य के लिए ‘भयभीत, असुरक्षित और पूरी तरह से अनिश्चित’ था।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, दुलकर ने कहा, “मैं सचमुच भयभीत, असुरक्षित और अपने भविष्य को लेकर पूरी तरह से अनिश्चित होकर इंडस्ट्री में आया था। मुझे आश्चर्य होता था कि क्या लोग मुझे दो घंटे तक ऑनस्क्रीन देखने के लिए तैयार होंगे। मेरे सिर में बहुत सारे संदेह थे। मैंने सचमुच एक समय में एक फिल्म ली, और मैं अपनी बंदूकों पर अड़ा रहा कि मैं किस तरह की चीजें करना चाहता हूं। मैं रीमेक और सीक्वल नहीं करना चाहता था। मैं उस समय द्विभाषी भी नहीं करना चाहता था क्योंकि वे ठीक से काम नहीं कर रहे थे। अगर आपने मुझे दस साल पहले कहा था कि मैं चार भाषाओं में काम करूंगा और पहचाना और स्वीकार किया जाएगा, तो मुझे आप पर विश्वास नहीं होता। ”

अभिनेता दो परियोजनाओं- आर बाल्की की अगली फिल्म और वेब-श्रृंखला गन्स एंड गुलाब में अपनी उपस्थिति के लिए पूरी तरह तैयार है। अपनी छिटपुट उपस्थिति के बारे में बात करते हुए, दुलकर कहते हैं, “मैं विनम्र हूं कि दर्शक मुझे परदे पर देखने से चूक जाते हैं। मैं चाहूंगा कि वे मुझे याद करें, जैसे ‘अरे नहीं! उसे फिर से नहीं! हमने उसे पिछले महीने ही देखा था। इस साल उनकी पहले ही चार रिलीज़ हो चुकी हैं। हम उन्हें और कितनी फिल्मों में देखेंगे?’ मुझे लगता है कि थोड़ा एक्सक्लूसिव होना मेरे पक्ष में काम करता है।”

दुलारे सलमान आखिरी बार सैल्यूट में नजर आए थे। अभिनेता द्वारा सीधे ओटीटी रिलीज के लिए चुने जाने के बाद अभिनेता को समस्याओं का सामना करना पड़ा था। वास्तव में, केरल के थिएटर मालिकों ने भी उनकी फिल्मों को अब कभी भी सिनेमाघरों में रिलीज नहीं करने की धमकी दी।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles