12.2 C
New York
Friday, September 30, 2022

निर्देशक सीनू रामासामी ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन से मुलाकात की, उनके काम की सराहना की

[ad_1]

फिल्म निर्माता सीनू रामासामी ने हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से मुलाकात की। सीएम स्टालिन की प्रशंसा करते हुए, सीनू ने कहा, “तमिलनाडु के माननीय मुख्यमंत्री, श्री एमके स्टालिन, तमिलनाडु पर शासन करने वाली ‘पुरुष माँ’, मुझे मेरी फिल्मों को देखने और आनंद लेने के लिए प्रेरित करती रहेंगी।”

इसके अलावा, सीनू ने राज्य भर में कोविड -19 स्थिति को प्रभावी ढंग से संभालने के लिए उनकी सराहना की और कहा, “तमिलनाडु में बीमारी और प्राकृतिक आपदाओं के खिलाफ उनकी युद्धकालीन गतिविधियों को याद किया जाएगा।”

“याद में, मैंने उन्हें जॉन रीड की किताब ‘टेन डेज़ दैट शेक द वर्ल्ड’ दी, जिसे मैंने प्यार किया और पढ़ा। उन्होंने अपनी इतिहास की किताब ‘वन ऑफ यू’ के पहले भाग पर हस्ताक्षर किए और इसे उपहार के रूप में दिया। “लोग प्यार करते हैं ‘, मेरे प्रिय कलाकार, श्री उदयनिधि स्टालिन, ने उन्हें बधाई दी,” निर्देशक ने आगे कहा।

निर्देशक सीनू रामासामी की बात करें तो उन्हें थेनमेरकु परुवाकात्रु, नीरपरवई और धर्मा ड्यूरा जैसी फिल्में देने के लिए जाना जाता है। फिल्म निर्माता ने तमिल प्रशंसकों के बीच अपना नाम बनाया है।

निर्देशक के पास वर्तमान में कई आगामी आशाजनक परियोजनाएं हैं।

ईदी मुज़क्कम, तमिल नाटक, जीवी प्रकाश कुमार और गायत्री शंकर द्वारा निर्देशित है। इस बीच, निर्देशक वर्तमान में विजय सेतुपति और गायत्री की मुख्य भूमिकाओं वाली मामनिथन के लिए काम करने में व्यस्त हैं। फिल्म 6 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के लिए संगीत युवान शंकर राजा, कार्तिक राजा और इलियाराजा द्वारा तैयार किया गया है, जबकि छायांकन और संपादन क्रमशः एम. सुकुमार और ए श्रीकर प्रसाद द्वारा किया गया था।

इसके अलावा, निर्देशक के पास विजय सेतुपति, विष्णु और नंदिता के साथ प्रमुख भूमिकाओं में इदम पोरुल इवल भी हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles