11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

नीतू कपूर ने रणबीर-आलिया की शादी पर बिखेरा बिखेरा, कहा- दोनों एक अच्छी जोड़ी बनाते हैं

[ad_1]

नीतू कपूर का कहना है कि वह कुछ समय से बेटे रणबीर कपूर से शादी करने के लिए कह रही हैं।

News18.com ने नीतू कपूर से एक्सक्लूसिव बात की, जिन्होंने कहा कि वह भी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी के बारे में अफवाहें सुन रही हैं और उन्होंने इसकी पुष्टि या खंडन करने से इनकार कर दिया।

बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित शादी हम पर है क्योंकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कथित तौर पर अब से कुछ दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उत्सव 13 अप्रैल से शुरू होने की उम्मीद है और 17 अप्रैल को बड़े दिन के साथ तीन से चार दिनों तक चलेगा। यह भी कहा जाता है कि चेंबूर में आरके बंगले को शादी के स्थान के रूप में चुना गया है।

जबकि दोनों परिवार समारोह के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं और कोई पुष्टि नहीं हुई है, News18.com ने नीतू कपूर से विशेष रूप से बात की, जिन्होंने कहा कि वह भी शादी के बारे में सुन रही है। “अफवाहें लगभग दो साल से चल रही हैं। रणबीर की शादी को लेकर हो रहे शोर-शराबे में हम खूब मजे कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि यह 15 अप्रैल को हो रहा है और कुछ का मानना ​​है कि यह 17 अप्रैल को है। ज्योतिषियों को एक तारीख बता दें। तारीख और स्थान लगातार बदलते रहे हैं। यह बताया गया था कि वे पहले रणथंभौर में शादी कर रहे थे फिर यह कहीं और स्थानांतरित हो गया और अब यह चेंबूर में आरके स्टूडियो है, देखते हैं कि यह आखिरकार कहां होता है।

सबसे अजीब अफवाहों में से एक जो उसने सुनी वह थी जब वह लगभग छह महीने पहले हैदराबाद में एक शादी में शामिल हुई थी। “मैं एक शादी के लिए गया था जहाँ इवेंट मैनेजमेंट टीम ने मुझे एक पत्र दिया जो उन्हें रणबीर से मिला था। पत्र में कहा गया है कि वह अगले महीने हैदराबाद में शादी कर रहा था और उन्होंने सारी योजना बनाना शुरू कर दिया था। मैंने इसे हँसाया और उनसे कहा कि एक माँ के रूप में मुझे उसकी शादी के बारे में पता नहीं है, लेकिन तुमने सब कुछ सुलझा लिया होगा।”

दो दूनी चार की अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने बेटे को कुछ समय से घर बसाने के लिए कह रही हैं। “मैं वास्तव में चाहता हूं कि रणबीर शादी कर ले। मेरी उसे सलाह है कि आज ही शादी कर लो। वह परिपक्व और बुद्धिमान है और वह जानता है कि जीवन में कब और क्या करना है, इसलिए मुझे यकीन है कि वह सही निर्णय लेगा।”

कपूर इस बात से सहमत हैं कि रणबीर और आलिया एक दूसरे के लिए बने हैं, “वह बहुत प्यारी और अच्छी लड़की है। वह दयालु और बहुत शुद्ध आत्मा है। उनमें किसी भी प्रकार की नकारात्मकता नहीं है और वह किसी से ईर्ष्या नहीं करती हैं। वह सबकी बहुत इज्जत करती हैं और रणबीर भी एक नेकदिल इंसान हैं। वे दोनों एक बेहतरीन जोड़ी बनाते हैं।”

डांस दीवाने जूनियर की शूटिंग कर रही नीतू ने अपने पति ऋषि कपूर को याद किया और कहा कि वह हमेशा से अपने बेटे की शादी देखना चाहते थे। “यह हमारे घर को बनते हुए देखने की ऋषिजी की इच्छा थी जो अगले छह से सात महीनों में पूरा होने जा रहा है और दूसरी चीज जो वह चाहते थे वह रणबीर को शादी करते हुए देखना था। तो ये दो चीजें पूरी हो जाए तो मुझे खुशी होगी कि सब कुछ हो गया।”

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles