12.4 C
New York
Friday, September 30, 2022

नेटफ्लिक्स और सन नेक्स्ट पर रिलीज होगी विजय स्टारर बीस्ट, जानिए डिटेल्स

[ad_1]

तमिल स्टार थलपति विजय की नवीनतम फिल्म बीस्ट को 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद मिश्रित समीक्षा मिली है। एक्शन ड्रामा का डब संस्करण कन्नड़, मलयालम, तेलुगु और हिंदी भाषाओं में भी जारी किया गया था। हालांकि, मध्यम समीक्षा के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म अब तक दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

अब कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि बीस्ट को ओटीटी प्लेटफॉर्म सन एनएक्सटी और नेटफ्लिक्स पर अपने नाटकीय प्रदर्शन के चार सप्ताह बाद रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म कथित तौर पर 13 मई को इन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। हालांकि एक आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है, कई रिपोर्टों का दावा है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख की पुष्टि हो गई है।

इस बीच, सन टीवी नेटवर्क, बीस्ट निर्माता सन पिक्चर्स के एक प्रभाग के बारे में कहा जाता है कि उसने फिल्म के उपग्रह अधिकार हासिल कर लिए हैं।

विजय की 65वीं फिल्म, बीस्ट, ने पहले ही फिल्म देखने वालों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है, जैसा कि इस तथ्य से पता चलता है कि यह तस्वीर अभी भी आईएमडीबी की वर्ष 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित भारतीय फिल्मों की सूची में 8.5 रेटिंग के साथ 5 वें स्थान पर है।

कई व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, पहले दिन के बॉक्स ऑफिस संग्रह ने उनके पूर्व ब्लॉकबस्टर मास्टर से बेहतर प्रदर्शन किया है, जिसने विशेष रूप से तमिलनाडु और हिंदी क्षेत्रों के प्रमुख बाजारों में बहुत ध्यान आकर्षित किया है। नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित फिल्म बीस्ट ने वैश्विक स्तर पर 127 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

विजय ने फिल्म में रॉ एजेंट वीरा राघवन की भूमिका निभाई है। फिल्म में विजय के अलावा पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में हैं। सेल्वाराघवन, वीटीवी गणेश, अपर्णा दास, योगी बाबू और रेडिन किंग्सले फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

विजय अगली बार वामशी पेडिपल्ली की थलपथी 66 में दिखाई देंगे, जो दिल राजू द्वारा निर्मित है और इसमें प्रमुख महिला के रूप में रश्मिका मंदाना हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles