11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

पांडिचेरी में टिकट की कीमत अधिक। विवरण अंदर

[ad_1]

थलपति विजय की बीस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म के लिए जबरदस्त दीवानगी के बीच, थिएटर मालिक फिल्म की रिलीज से फायदा उठाना चाहते हैं। पांडिचेरी में थिएटर मालिकों को 13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक पहले सप्ताहांत के लिए टिकट की कीमत बढ़ाने के लिए सरकार से विशेष अनुमति मिल गई है।

ऐसा लगता है कि भारतीय फिल्म समीक्षक ब्लू सट्टाई मारन ने इस कदम का स्वागत नहीं किया, ट्विटर पर बीस्ट के टिकटों की कीमतों में बढ़ोतरी की आलोचना की।

फिल्म की चर्चा के बीच, सन टीवी 10 अप्रैल को एक विशेष शो, फेस टू फेस विद विजय का प्रसारण करेगा। नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित, बीस्ट में पूजा हेगड़े और सेल्वाराघवन भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभा रहे हैं।

ट्रेलर और गाने बहुत कम समय में वायरल हो गए हैं। ट्रेलर ने कुछ ही दिनों में यूट्यूब पर 40 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। विजय को उनके अब तक के सबसे आक्रामक अवतार में देखा जा सकता है और उनके चरित्र वीरराघवन को ट्रेलर में ‘हमारे पास अब तक के सबसे अच्छे और सबसे कुख्यात जासूसों में से एक’ के रूप में वर्णित किया गया है।

फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा निर्देशित है। फिल्म के दो गाने, अरबी कुथु और जॉली ओ जिमखाना, सोशल मीडिया पर तुरंत हिट हो गए। अकेले अरबी कुथु को YouTube पर 280 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles