12.2 C
New York
Friday, September 30, 2022

पापा के साथ उनका आरओएफएल इंटरेक्शन वायरल होने पर संजय दत्त ने पंजाबी में जमकर गालियां दीं; घड़ी

[ad_1]

संजय दत्त बॉलीवुड के सबसे सफल सितारों में से एक हैं। अपने करियर में 140 से अधिक फिल्मों में दिखाई देने वाले अभिनेता, पापराज़ी के साथ अपनी प्रफुल्लित करने वाली बातचीत के कारण रुझानों में भी शामिल हैं। हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक फोटोग्राफर से बात करते हुए अपने अंदर के पंजाबी को चैनल किया और उनकी बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यदि आप नहीं जानते हैं, तो संजय दत्त एक पंजाबी कबीले से ताल्लुक रखते हैं; उनका जन्म दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस दत्त के घर हुआ था, लेकिन बाद में उस पर और अधिक। एक पपराज़ो द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, अभिनेता को एक पंजाबी फोटोग्राफर से “शुद्ध पंजाबी लहजे” में बात करते देखा जा सकता है। वह गॉड ब्लेस कहने से पहले पंजाबी में भी गाली-गलौज करते नजर आए। जब वह उक्त फोटोग्राफर के साथ बातचीत करने में व्यस्त थे, अभिनेता के आसपास के कुछ प्रशंसकों ने उनसे सेल्फी और तस्वीरें मांगी, जिसके बाद फोटोग्राफर एक तरफ हट गया। हालांकि संजय दत्त ने फोटोग्राफर को हमेशा की तरह अलविदा नहीं कहा। “रब राखा पाजी” उसने पापराज़ो से कहा।

क्लिप में उन्हें फोटोग्राफर से पंजाबी में अपना नाम पूछते हुए भी देखा जा सकता है। यहां देखें वीडियो:

संजय दत्त ने अक्सर विभिन्न कार्यक्रमों में अपने पंजाबी लहजे का प्रदर्शन किया है। 2011-12 में वापस, पंजाब में अश्विनी धीर की सन ऑफ सरदार की शूटिंग के दौरान, संजय ने एक सच्चे पंजाबी की तरह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बात की और अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

काम के मामले में, संजय दत्त अपनी अगली फिल्म केजीएफ अध्याय 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वह फिल्म में अभिनेता यश, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश और अच्युत कुमार के साथ सह-कलाकार हैं, जो यश की 2018 की फिल्म की अगली कड़ी है। KGF: अध्याय 1. दूसरे भाग में, यश रॉकी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराता है, जो अपनी मरती हुई माँ से किए गए अमीर बनने के वादे को पूरा करने के लिए अडिग है।

संजय दत्त, जिन्होंने वास्तव, खल नायक, साजन, संजू, नाम, प्रस्थानम, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और सड़क 2 जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, को भी तोरबाज़, शमशेरा और पृथ्वीराज जैसी कई फिल्मों में देखा जाएगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles