16 C
New York
Monday, September 26, 2022

पीटीडी कॉन्सर्ट के दौरान सेना द्वारा किम ताएह्युंग को ‘रिजेक्ट’ किया गया, उनकी प्रतिक्रिया अनमोल है

[ad_1]

हमारे समय का सबसे सफल बॉय बैंड, बीटीएस अपने फैन बेस के साथ घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ बंधन साझा करता है, जिसे लोकप्रिय रूप से एआरएमवाई के रूप में जाना जाता है। जब दक्षिण कोरिया के सात लड़कों का समर्थन करने की बात आती है तो दुनिया भर के प्रशंसक कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और अक्सर उनकी प्रतिभा, उनके स्वभाव, उनके विभिन्न अच्छे कामों और निश्चित रूप से उनके आकर्षक लुक के लिए उनका मजाक उड़ाते हैं। जब भी ARMY को बैंड के सदस्यों के साथ बातचीत करने का मौका मिलता है, चाहे वह उनके संगीत कार्यक्रम में जाना हो या ऑनलाइन बातचीत का, कम से कम एक विवाह अनुरोध पॉप अप होता है। यही कारण है कि इसने प्रशंसकों को चौंका दिया जब एआरएमवाई में से एक ने शुक्रवार को स्टेज लास वेगास संगीत कार्यक्रम पर नृत्य करने की अनुमति के दौरान किम तेह्युंग उर्फ ​​​​वी को अस्वीकार कर दिया।

खैर, उन्होंने सचमुच उसे अस्वीकार नहीं किया! प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए कई वीडियो में से एक में ताई को प्रशंसकों के एक कौवे की ओर फूलों का एक गुलदस्ता फेंकते हुए दिखाया गया है, और उसे और बाकी सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, भीड़ में से किसी ने उस पर गुलदस्ता वापस फेंक दिया।

प्रशंसक हैरान रह गए कि कोई वी, तेह्युंग के मंच नाम से उन्हें दिए गए फूल क्यों लौटाएगा। इस बातचीत में वे अपनी हंसी को नियंत्रित नहीं कर पाए। वी भी हैरान रह गया और उसने हैरान और भ्रमित करने वाली प्रतिक्रिया दी।

वीडियो पर एक नजर:

टिप्पणी अनुभाग भ्रमित ARMYs के प्रफुल्लित करने वाले दृश्यों से भरा था। उनमें से एक ने लिखा, “टाटा माइक में अहसास 😢” जबकि दूसरे ने लिखा, “वे “नो लव यू टेक इट” आर्मी की तरह थे: कोई प्यार नहीं जिसके लायक हो ❤️।

एक अन्य टिप्पणी में पढ़ा गया, “तेह्युंग को अस्वीकार करने वाली पहली सेना जेके अहाहाहा, ताई इस तरह थी: एह? आह ठीक है ठीक है ।” “सेना की तरह हो: अपने ओलिविया पर जाएं,” एक और उल्लसित टिप्पणी पढ़ी।

इस बीच, संगीत कार्यक्रम का पहला दिन एक उच्च नोट पर शुरू हुआ। नेता किम नामजून उर्फ ​​आरएम ने पूरी भीड़ को उत्साह के साथ चिल्लाया जब उन्होंने कहा कि वे ग्रैमी के लिए नहीं बल्कि एआरएमवाई के लिए लास वेगास आए थे। इस बीच, जिमिन ने अपने नए बाल कटवाए और अपनी चोट के बावजूद, जिन का ऊर्जा स्तर बढ़ रहा था। मिन योंगी के स्वैग ने एक बार फिर सेना को हैरत में डाल दिया। दूसरी ओर, जे-होप और जिमिन ने अपने गोल्डन मक्के जुंगकुक को छेड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ा, क्योंकि पिछले संगीत कार्यक्रम में उनकी शर्ट का बटन खुल गया था।

बीटीएस वेगास में चार दिनों- 8 अप्रैल, 9 15 और 16 अप्रैल को प्रदर्शन करेगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles