14.9 C
New York
Sunday, October 2, 2022

पूजा भट्ट ने राधिका मदान-स्टारर सना में कदम रखा, कहती हैं कि वह ‘आग से छुआ हुआ महसूस करती हैं’

[ad_1]

जबकि सुधांशु सरिया की सना की शक्तिशाली वीडियो घोषणा सोशल मीडिया पर सही शोर मचा रही है, फिल्म निर्माता ने पूजा भट्ट को अपने अगले निर्देशन में एक महत्वपूर्ण भूमिका में उतारकर एक कास्टिंग तख्तापलट का प्रबंधन किया है। भट्ट राधिका मदान, सोहम शाह और शिखा तलसानिया सहित पहले से ही तारकीय कलाकारों में शामिल हो गए। फीमेल फ्रंट फिल्म के लिए एक्साइटमेंट पूजा भट्ट के आने से ही बढ़ेगी।

निर्माता-निर्देशक-लेखक सुधांशु सरिया कहते हैं, “पूजा सना में इस अनुरूप भूमिका के लिए बिल को पूरी तरह से फिट करती है। मुझे यकीन है कि एक अभिनेता के रूप में वह जिस विरासत को निभा रही हैं और महिलाओं की आवाज के रूप में वह उस भूमिका में आयाम जोड़ेगी जो वह फिल्म में निभाती नजर आएंगी। मैं रोमांचित हूं कि वह फोर लाइन एंटरटेनमेंट में हम सभी के साथ इस यात्रा में शामिल हुई हैं।”

पूजा भट्ट कहती हैं, “सना एक गहरी चलती और आश्चर्यजनक रूप से अवधारणात्मक फिल्म है जो महिलाओं के आसपास समाज के निर्णयों को इस तरह से पकड़ती है जो बहुत से लोगों को उनकी पूर्वकल्पित धारणाओं और आराम क्षेत्र से बाहर निकालने वाली है। मैं रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि सुधांशु ने मुझे इस महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा बनाया- जो महिलाओं के जीवन की जांच करती है क्योंकि हम वास्तव में इसे जीते हैं और इस तरह से नहीं कि दुनिया सोचती है या हम चाहते हैं।”

एक्ट्रेस ने इस खबर को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट भी पोस्ट किया। “#सना को हाँ कहकर मैंने मिलावट रहित जीवन के लिए हाँ कहा। मेरे अंदर का अभिनेता और महिला दोनों ही इस प्रासंगिक फिल्म को लिखने और मुझे इसमें एक शक्तिशाली भूमिका देने के लिए @iamsuds को सलाम करते हैं। आग से छुआ हुआ महसूस करें।

@radhikamadan आप बहादुर, निरा, सुंदर हैं .. इस यात्रा को आपके साथ साझा करने और अपनी ऊर्जा से खेलने में कितनी खुशी है। @ rachitsingh08 अपनी कार्यशालाओं के माध्यम से आप मुझे मेरे दिल में उन स्थानों पर फिर से जाने के लिए कहते हैं, जिन्हें मैंने बंद कर दिया है, यह सुनिश्चित करते हुए कि मैं हर बार रत्नों के साथ उभरूं। हम सभी को एक साथ लाने और सेट पर और बाहर दोनों जगह पूर्ण विश्वास और श्रद्धा का वातावरण बनाने के लिए सुधांशु का धन्यवाद। #सना इसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों के लिए एक रोमांचक अनुभव होगा,” उसने पोस्ट किया।

फोर लाइन एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित और लिखित, ‘सना’ में राधिका मदान, पूजा भट्ट, शिखा तलसानिया और सोहम शाह हैं। सरिया को हाल ही में जंगली पिक्चर्स के साथ एक उच्च ओकटाइन महिला-नेतृत्व वाली जासूसी, ‘उलज’ के निर्देशक के रूप में घोषित किया गया था। वह अमेज़ॅन प्राइम के लिए एक श्रृंखला ‘मासूम’ का लेखन, सह-निर्देशन और शो-रनिंग भी कर रहे हैं, और वह नेटफ्लिक्स के लिए ‘दिल्ली क्राइम सीजन 3’ का सह-निर्माण और लेखन कर रहे हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles