16.7 C
New York
Saturday, October 1, 2022

प्रशंसकों का मानना ​​है कि आरआरआर की सफलता के बाद राम चरण के चरित्र में वृद्धि हुई है

[ad_1]

फिल्म की शूटिंग को टीम द्वारा लंबे समय से लपेटा गया है।

पहली बार, पिता-पुत्र की जोड़ी स्क्रीन स्पेस साझा करेगी।

चिरंजीवी और राम चरण अभिनीत बहुप्रतीक्षित आचार्य का नाटकीय ट्रेलर आखिरकार बाहर हो गया है। ट्रेलर पर समीक्षा और टिप्पणियां इंटरनेट पर राउंड कर रही हैं। टिप्पणियों के अनुसार, राम चरण के चरित्र सिद्ध ने आचार्य में मेगास्टार चिरंजीवी की भूमिका पर हावी है।

ऐसी टिप्पणियां हैं कि राम चरण की भूमिका को हिंदी डब संस्करण के लिए आरआरआर के साथ अभिनेता के पास आई छवि का उपयोग करने के लिए बढ़ाया गया है।

कोराटाला शिव निर्देशन 29 अप्रैल को अपनी नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। पहली बार, राम चरण और चिरंजीवी के पिता-पुत्र की जोड़ी स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। फिल्म में राम चरण के साथ पूजा हेगड़े और चिरंजीवी के साथ काजल अग्रवाल हैं।

फिल्म में पिता-पुत्र की जोड़ी पूर्व नक्सलियों के रूप में नजर आएगी। हालांकि राम चरण का रोल करीब 30 मिनट का ही है।

फिल्म की शूटिंग को टीम द्वारा लंबे समय से लपेटा गया है। रिलीज की तारीख नजदीक आने के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज से पहले की प्रचार गतिविधियों को शुरू कर दिया है।

आने वाली फिल्म मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बनी है। फिल्म के तकनीकी दल में तिरू शामिल हैं, जिन्होंने सिनेमैटोग्राफी का ध्यान रखा।

लगता है कोराटाला शिवा के आचार्य ने अपने सामाजिक संदेश के साथ फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म के लिए ओटीटी डील भी बंद होने की खबर है। कथित तौर पर फिल्म को प्रमुख स्ट्रीमिंग ओटीटी कंपनी अमेज़न प्राइम ने भारी कीमत पर खरीदा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस डील से जुड़े सभी एग्रीमेंट पहले ही पूरे हो चुके हैं। आचार्य अपनी नाटकीय रिलीज़ के एक महीने बाद स्ट्रीमिंग करेंगे।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles