20.7 C
New York
Sunday, September 25, 2022

प्रियंका चोपड़ा ने इस वजह से रखा बेटी का नाम मालती मैरी; शाहिद कपूर की जर्सी से प्रभावित हुए ईशान खट्टर, वरुण धवन

[ad_1]

प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनास ने जनवरी 2022 में एक बच्ची का स्वागत किया। दंपति ने इस खबर को गुप्त रखा था और भले ही उन्होंने एक छोटे के आने की घोषणा की, लेकिन उन्होंने कोई विवरण साझा करने से परहेज किया। रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि दंपति सरोगेसी के जरिए एक बच्ची के माता-पिता बने। बच्चे के नाम का भी खुलासा नहीं किया गया था। अब, TMZ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस जोड़े ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी जोनास रखा है। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि बच्चे का नाम दंपति की माताओं से प्रेरित था।

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा जोनास- निक जोनास की बेटी मालती मैरी का नाम उनकी माताओं से प्रेरित है?

लंबे समय के बाद, शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी आखिरकार 22 अप्रैल को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। इसकी आधिकारिक रिलीज से पहले, अभिनेता के दोस्तों और उद्योग के सहयोगियों, जिन्होंने फिल्म देखी, ने शाहिद, मृणाल ठाकुर और पूरी टीम प्यार और प्रशंसा के साथ। शाहिद के सौतेले भाई, ईशान खट्टर, जिन्हें अभिनेता पर बहुत गर्व था, ने अपने बड़े भाई के लिए एक लंबा नोट लिखने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें: जर्सी: ईशान खट्टर ने शाहिद कपूर को कहा ‘पावरहाउस भाईजान’, वरुण धवन, फिल्म से प्रभावित हुए अन्य

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ कुछ खुश तस्वीरें साझा कीं। अभिनेत्री, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म मेरी क्रिसमस के लिए शूटिंग कर रही है, को डेनिम पैंट की एक जोड़ी के साथ एक सफेद स्वेटर में देखा गया था। उसने अपने बालों को ढीला छोड़ दिया और तस्वीरों में एक बड़ी मुस्कान बिखेर दी। उसने सफेद दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीरें साझा कीं।

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने अपनी संक्रामक मुस्कान के साथ हमारे इंस्टाग्राम टाइमलाइन को रोशन किया, विक्की कौशल की प्रतिक्रिया

सोम्पी की रिपोर्ट के अनुसार, बीटीएस का 2019 का म्यूजिक वीडियो बॉय विद लव, जिसमें हैल्सी भी शामिल हैं, एक नए मुकाम पर पहुंच गया है, क्योंकि 21 अप्रैल को इसे 1.5 अरब बार देखा गया था। प्रकाशन ने बताया कि वीडियो तीन साल पहले 12 अप्रैल, 2019 को शाम 6 बजे KST पर जारी किया गया था। यह बौ विद लव को यह उपलब्धि हासिल करने वाला उनका पहला एमवी बनाता है। हमेशा की तरह, उनके प्रशंसकों, जिन्हें एआरएमवाई के रूप में जाना जाता है, ने खुशी मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें: BTS का बॉय विद लव YouTube पर इस मुकाम तक पहुंचने वाला बंगटन बॉय का पहला एमवी बना

मेगास्टार अक्षय कुमार के एक तंबाकू ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर बनने और इसके विज्ञापन में अपनी शुरुआत करने के कुछ दिनों बाद, अभिनेता ने अब घोषणा की है कि वह अब ब्रांड से नहीं जुड़ेंगे। अक्षय ने इस बात का ऐलान करने के लिए गुरुवार आधी रात को एक पोस्ट शेयर किया।

यह भी पढ़ें: बैकलैश का सामना करने के बाद अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड एंबेसडर के रूप में कदम रखा; विज्ञापन शुल्क दान करेंगे

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल को अपनी 15वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने 2007 में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। बच्चन परिवार ने पिछले कुछ वर्षों में शादी समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। हालाँकि, अभिषेक और ऐश्वर्या ने अब समारोह से एक नई, पहले कभी नहीं देखी गई तस्वीर के साथ प्रशंसकों के साथ व्यवहार किया है।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 15वीं एनिवर्सरी पर फैंस के साथ की अनदेखी शादी की तस्वीर

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles