15.6 C
New York
Saturday, October 1, 2022

प्रियदर्शन की अगली फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार, हेरा फेरी के निर्देशक की पुष्टि

[ad_1]

अक्षय कुमार का इस साल का शेड्यूल काफी पैक्ड है। उनकी कई फिल्में लाइन में हैं जो इस साल और अगले साल रिलीज होने वाली हैं। इस बीच, अक्षय द्वारा प्रियदर्शन फिल्म करने की एक रिपोर्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है। और अब, मनोरंजन वेबसाइट पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता प्रियदर्शन ने अफवाहों को संबोधित किया और पुष्टि की कि वह जल्द ही अक्षय के साथ एक फिल्म कर रहे हैं।

प्रकाशन से बात करते हुए, हेरा फेरी के निर्देशक ने अक्षय के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट करने की अटकलों के बारे में खोला। उन्होंने कहा कि वह अभिनेता के साथ एक फिल्म की योजना बना रहे हैं लेकिन यह अभी भी पटकथा के चरण में है। उन्होंने पिंकविला से कहा, “मेरी उनके साथ फिल्म स्क्रिप्टिंग स्टेज पर है। कुछ चीजें हो रही हैं, और फिल्म COVID के कारण विलंबित हो गई। दो साल की धक्का-मुक्की हुई है, इसलिए यह सब चर्चा में है। लेकिन मैं उनके साथ एक फिल्म कर रहा हूं।”

इसके अलावा 2004 में आई हिट हुलचुल के सीक्वल को लेकर भी अफवाहें इंटरनेट पर सामने आई हैं। हालांकि, हवा को साफ करते हुए, फिल्म निर्माता ने अफवाहों का खंडन किया और कहा कि उन्होंने हलचल 2 के बारे में कुछ भी तय नहीं किया है। उन्होंने आगे कहा कि वह वर्तमान में कुछ विज्ञापनों की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म पाइपलाइन में नहीं है। हालांकि अलग-अलग लोगों से कई तरह की चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है।

अनवर्स के लिए, अक्षय और प्रियदर्शन को सफल अभिनेता-निर्देशक कॉम्बो में से एक कहा जाता है। उन्होंने हेरा फेरी, भूल भुलैया, भागम भाग, दे दना दन और गरम मसाला सहित कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। इन सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया।

फिलहाल प्रियदर्शन अपनी आने वाली तमिल फिल्म अप्पाथा की शूटिंग पूरी करने पर फोकस कर रहे हैं। इस बीच, अक्षय पृथ्वीराज, ओएमजी 2, रक्षा बंधन, रंजीत तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म और राम सेतु में व्यस्त हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles