12.7 C
New York
Saturday, September 24, 2022

फिल्म निर्माता अनिल सुनकारा ने अखिल अक्किनेनी के प्रशंसकों से माफी मांगी; जानिये क्यों

[ad_1]

अखिल अक्किनेनी के मोस्ट एलिजिबल बैचलर को हर जगह फैंस ने पसंद किया था। इसलिए उनकी नई फिल्म एजेंट को लेकर काफी उम्मीदें थीं। फिल्म का टीजर 8 अप्रैल को अक्किनेनी के जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज होना था, लेकिन किसी वजह से टीजर रिलीज नहीं हो सका।

फिल्म निर्माता अनिल सुनकारा ने देरी के कारण अक्किनेनी के प्रशंसकों से माफी मांगी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “सभी अक्किनेनी प्रशंसकों के लिए, आज टीज़र न देने के लिए एक बड़ा खेद है। हम सर्वश्रेष्ठ देना चाहते हैं और यह आपके इंतजार के लायक होगा। हम मई में उच्चतम गुणवत्ता वाले थियेट्रिकल टीज़र देने का वादा करते हैं। ”

एक एंटरटेनमेंट और सुरेंद्र 2 सिनेमा के बैनर तले रामब्रह्मण सुनकारा और सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्मित, फिल्म में तमन का संगीत है। सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में अखिल के साथ सिक्स-पैक वाले दृश्य होने जा रहे हैं, जिसे देखने के लिए प्रशंसक इंतजार नहीं कर सकते।

अक्किनेनी को फिल्म के लिए कोई पारिश्रमिक नहीं मिल रहा है, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता के लिए फिल्म के संग्रह में कुछ हिस्सा लगता है।

इस फिल्म के लिए अखिल का पूरा मेकओवर फैंस को खूब पसंद आया। उन्होंने खुद को मस्कुलर लेकिन स्टाइलिश बॉडी बना लिया है। अभिनेता साक्षी को अखिल के साथ जोड़ा गया है। अथुल्या रवि फिल्म में एक और हीरोइन की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

फिल्म की शूटिंग यूरोप में हुई है, खासकर यूरोप में हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में। इस फिल्म में मलयालम सुपरस्टार ममूटी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

आखिरी फिल्म अक्किनेनी ने द मोस्ट एलिजिबल बैचलर की थी। इस फिल्म में पूजा हेगड़े ने नायिका के रूप में काम किया था। फिल्म का मुख्य आकर्षण अक्किनेनी और पूजा के बीच रोमांस था। फिल्म इतनी प्रसिद्ध क्यों थी, इसका एक प्रमुख बिंदु यह था कि इसमें एक मजबूत पारिवारिक भावना के साथ-साथ बोम्मरिलु भास्कर की पिछली फिल्मों की प्रेम कहानी भी थी।

यह फिल्म अखिल के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण थी क्योंकि वह कई असफलताओं से जूझ रहा था।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles