16.7 C
New York
Saturday, October 1, 2022

बच्ची के स्वागत पर देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी

[ad_1]

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने रविवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। बच्ची के जन्म के बाद, नए माता-पिता नौवें बादल पर हैं और लगातार अपने छोटे-छोटे पलों को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। हाल ही में, ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, दंपति ने अपनी बच्ची को देखने के बाद सबसे पहले जो महसूस किया, उसके बारे में खोला।

देबिना ने खुलासा किया कि पहली बार अपनी बच्ची को देखने के बाद वह और उनके पति बहुत रोए थे। उसने कहा, “यह मजेदार था कि गुरमीत और मैं उसे पहली बार देखकर बहुत रोए। खुशी के आंसू बस नहीं रुकते।” उसने आगे कहा कि मातृत्व की पूरी भावना को उसके अंदर डूबने में कुछ समय लगा। वह बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार थी और जानती थी कि वास्तव में क्या करना है।

अपने माता-पिता और ससुराल वालों के बारे में बात करते हुए, उसने समाचार पोर्टल को बताया कि हर कोई खुश है, खासकर उसके माता-पिता जो प्यार कर रहे हैं कि यह एक लड़की है। इस बीच, गुरमीत पिता-पुत्री का बंधन बना रहा है। “वह अपनी छोटी लड़की के लिए एक आदर्श और ‘हीरो’ बनना चाहता है।

अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, गुरमीत ने साझा किया, “मुझे हमेशा से बच्चे पैदा करना पसंद रहा है, लेकिन अपने बच्चे को देखकर हम दोनों के लिए खुशी का एक अलग स्तर लेकर आया। मैं पूरे समय मुस्कुरा रहा हूं।”

इंटरव्यू में गुरमीत ने खुलासा किया कि कैसे प्रेग्नेंसी फेज ने उन्हें देबिना के करीब ला दिया। उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान वे अपनी पत्नी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हो गए थे। नौ महीने की यात्रा के दौरान, उन्होंने कई परियोजनाओं को छोड़ दिया और चल रहे लोगों से ब्रेक ले लिया। वह खुश है कि जिन लोगों के साथ वह काम कर रहा था, वह समझ गया कि वह किस जगह पर है और उसने उसे अपने परिवार के लिए समय दिया।

ईटाइम्स के अनुसार, देबिना और गुरमीत ने अपने बच्चे के लिए कोई नाम तय नहीं किया है, लेकिन वे जल्द ही इसे अंतिम रूप देंगे।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles