16.2 C
New York
Saturday, September 24, 2022

बार्सिलोना तीन पेनल्टी से बचे, दूसरे स्थान पर वापस चला गया

[ad_1]

लुक डे जोंग
छवि स्रोत: गेट्टी छवियां

गोल करने के बाद जश्न मनाते एफसी बार्सिलोना के लूक डी जोंग।

तीन पेनल्टी किक न देना भी बार्सिलोना के प्रभावशाली रन को रोकने के लिए काफी था। बार्सिलोना ने रविवार को स्पेनिश लीग में लेवांटे के खिलाफ दूसरे-से-अंतिम लेवांटे के खिलाफ 3-2 से जीत दर्ज की, कैटलन क्लब द्वारा दूसरे हाफ में तीन पेनल्टी स्वीकार करने के बाद स्टॉपेज टाइम में स्थानापन्न लुक डे जोंग ने स्कोर किया।

इस जीत ने सभी प्रतियोगिताओं में बार्सिलोना के नाबाद रन को 15 मैचों तक बढ़ा दिया और शनिवार को सेविला द्वारा छलांग लगाने के बाद टीम को लीग में दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया।

बार्सिलोना एक गेम के साथ लीडर रियल मैड्रिड से 12 अंक पीछे है। मैड्रिड ने शनिवार को गेटाफे को 2-0 से हराया।

बार्सिलोना के कोच जावी हर्नांडेज़ ने कहा, “इस खिताब के लिए संघर्ष करना मुश्किल होगा क्योंकि मैड्रिड कई गलतियां नहीं कर रहा है।” “हम दोनों के आगे मुश्किल मैच हैं, लेकिन अगर मैड्रिड कुछ अंक खो देता है तो शायद हम कुछ बड़ा हासिल करने की उम्मीद कर सकते हैं।”

बार्सिलोना की रैली तब शुरू हुई जब ज़ावी ने पेड्रि गोंजालेज को खेल में दूसरे हाफ की शुरुआत में टीम के साथ एक गोल नीचे रखा। इससे पहले 19 वर्षीय प्लेमेकर को आराम दिया गया

गुरुवार को यूरोपा लीग के क्वार्टर फाइनल में आइंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट के खिलाफ बार्सिलोना की वापसी। बार्सिलोना और आइंट्राच ने पिछले हफ्ते जर्मनी में पहला चरण 1-1 से ड्रॉ किया था।

जोस लुइस मोरालेस ने 52 वें में डैनी अल्वेस द्वारा एक बेईमानी के बाद पेनल्टी किक को बदलकर लेवांटे को आगे बढ़ाया। मेजबानों के लिए दूसरा दंड चार मिनट बाद बार्सिलोना के डिफेंडर एरिक गार्सिया द्वारा हैंडबॉल के बाद आया, जिसमें रोजर मार्टी मौके से गायब थे।

पियरे-एमरिक ऑबमेयांग ने बार्सिलोना के लिए 59वें में ओस्मान डेम्बेले द्वारा एक क्रॉस पर हेडर से बराबरी की, और पेड्रि ने 63वें में क्षेत्र के अंदर से आगे का गोल किया।

लेवेंटे ने 83वें में बार्सिलोना के डिफेंडर क्लेमेंट लेंगलेट द्वारा एक बेईमानी के बाद एक और पेनल्टी के बाद मैच की बराबरी की, जिसमें गोंजालो मेलेरो ने अपने शॉट को मौके से बदल दिया, इससे पहले कि जोर्डी अल्बा द्वारा अच्छी तरह से क्रॉस के बाद डी जोंग को देर से विजेता मिला।

बार्सिलोना, जिसने पहले इस सीज़न में लीग में पेनल्टी स्वीकार नहीं की थी, जनवरी में कोपा डेल रे के 16वें राउंड में एथलेटिक बिलबाओ खेलने के बाद से नहीं हारी है।

लेवांटे अंतिम स्थान पर रहने वाले अल्वेस के साथ अंक पर बंधे रहे। यह सुरक्षा से सात अंक है।

-सोसीदाद विवाद में-

रियल सोसिदाद ने एल्चे पर 2-1 से जीत के साथ चैंपियंस लीग में जगह बनाने के लिए अपना प्रयास जारी रखा।

अलेक्जेंडर सोरलोथ और रॉबिन ले नॉर्मैंड ने पहले हाफ में 10 मिनट से भी कम समय का स्कोर बनाया, जिससे सोसिदाद को चौथे स्थान पर रहने वाले एटलेटिको मैड्रिड के तीन अंक के भीतर सात राउंड जाने में मदद मिली।

छठे स्थान के सोसिदाद के लिए पिछले चार मैचों में यह तीसरी जीत थी, जो पांचवें स्थान पर रियल बेटिस से दो अंक पीछे है।

तीसरे मिनट में गुइडो कैरिलो के साथ गोल करने वाले एल्चे 15वें स्थान पर रहे, जो रेलीगेशन जोन से चार अंक ऊपर है। उसे लगातार तीन हार का सामना करना पड़ा है।
अनुभवी डेविड सिल्वा की सहायता के बाद सोरलोथ ने 31वें और ले नॉर्मैंड ने 39वें में गोल किया।

सोसिदाद फारवर्ड अलेक्जेंडर इसाक ने पेनल्टी किक से गोल किया, लेकिन गेंद को नेट में भेजने से पहले गोलकीपर को मूर्ख बनाने के लिए अपने शॉट को नकली बनाने के कारण इसे अस्वीकार कर दिया गया था।

-अन्य परिणाम-

चीन के फारवर्ड वू लेई ने सीजन के अपने पहले गोल के लिए 89वें में गोल किया क्योंकि एस्पेनयोल ने टेबल के बीच में टीमों के बीच मैच में सेल्टा विगो को 1-0 से हराया।

इससे पहले, 10वें स्थान पर रहने वाली ओसासुना ने एंटे बुदिमिर के गोल से अलावेस को 1-0 से हराकर स्टॉपेज टाइम में गोल किया। कोच जूलियो वेलाज़क्वेज़ के पदार्पण के साथ अलावेस के लिए यह लगातार चौथी हार थी।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles