9.5 C
New York
Saturday, September 24, 2022

बीटीएस ने सात नामांकन जीते, अब तक का उनका सर्वश्रेष्ठ

[ad_1]

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2022 के लिए नामांकन समाप्त हो गया है और इसने बीटीएस प्रशंसकों को एक ही समय में खुश और दुखी कर दिया है। के-पॉप बॉय बैंड को इस साल सात पुरस्कार मिले हैं, जिसमें टॉप सेलिंग सॉन्ग अवार्ड और टॉप सॉन्ग सेल्स आर्टिस्ट शामिल हैं।

यह पहली बार है जब बीटीएस ने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स में 7 पुरस्कार जीते हैं। पिछले साल 2021 में, उन्होंने पुरस्कारों के लिए 4 पुरस्कार प्राप्त किए थे, और अंततः इन सभी को जीत लिया। जिस पहली कैटेगरी के लिए उन्हें नॉमिनेट किया गया है वह टॉप डुओ/ग्रुप कैटेगरी है। यह श्रेणी में उनका लगातार चौथा नामांकन है और उन्होंने इसे 2019 और 2021 में जीता था। बीटीएस टॉप सेलिंग सॉन्ग अवॉर्ड कैटेगरी में खुद से मुकाबला करेगा जहां बटर और परमिशन टू डांस दोनों ही ऊपर हैं। उन्हें टॉप सॉन्ग सेल्स आर्टिस्ट में भी नॉमिनेशन मिला है।

उन्होंने इस साल पेश की गई दो नई श्रेणियों में स्पॉट भी हासिल किया है- टॉप बिलबोर्ड ग्लोबल आर्टिस्ट (यूएस को छोड़कर) और टॉप बिलबोर्ड ग्लोबल सॉन्ग (यूएस को छोड़कर) उनका सातवां नामांकन माई यूनिवर्स गाने के लिए टॉप रॉक सॉन्ग अवार्ड के लिए है। एक गीत जिसके लिए बीटीएस ने कोल्डप्ले के साथ सहयोग किया।

यदि शीर्ष सामाजिक कलाकार श्रेणी होती तो बीटीएस को एक और स्थान मिल जाता। बैंगटन बॉयज़ 2017 से इस श्रेणी के विजेता थे और लगातार पांच वर्षों तक यह पुरस्कार जीता है।

बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स या बीबीएमए रविवार, 15 मई को लास वेगास में एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरिना में आयोजित किए जाएंगे। इस साल, द वीकेंड को सबसे अधिक संख्या में मंजूरी मिली है- 17 श्रेणियों के तहत, जबकि डोजा कैट प्रमुख महिला फाइनलिस्ट हैं। 14 नोड्स। जस्टिन बीबर, कान्ये वेस्ट और ओलिविया रोड्रिगो के पास 13-13 नामांकन हैं, और ड्रेक के पास 11 नामांकन हैं।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles