14.9 C
New York
Sunday, October 2, 2022

महेश बाबू स्टारर सरकारू वारी पाटा की शूटिंग पूरी

[ad_1]

फिल्म के दूसरे गाने पेनी को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

फिल्म के दूसरे गाने पेनी को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

यह फिल्म हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरकार वारी पाटा की शूटिंग एक गाने को छोड़कर पूरी हो गई है। यह फिल्म दुनियाभर में 12 मई को रिलीज होगी। इसी बीच हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज हुई फिल्म कलावती का एक गाना खूब हिट हुआ है। इसे 133 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने को अनंत श्रीराम ने लिखा है और सिड श्रीराम ने गाया है।

फिल्म के दूसरे गाने पेनी को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। गाने को सुपर स्टाइलिश माना जाता है और यह तुरंत हिट हो गया। यूट्यूब पर इसे अब तक 26 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। महेश बाबू की 9 साल की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने इस गाने से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। गाने को नकाश अजीज ने गाया है और अनंत श्रीराम ने लिखा है।

महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन परशुराम ने किया है और एस थमन ने संगीत दिया है जबकि छायांकन को आर माधी ने संभाला है।

फिल्म की कहानी एक बड़े घोटाले के इर्द-गिर्द घूमती है, जिससे भारतीय बैंकिंग क्षेत्र में व्यवधान पैदा होता है। फिल्म एक सामाजिक संदेश देने के इरादे से बनाई गई है। कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि महेश बाबू इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।

पिछले कुछ वर्षों में, महेश बाबू की नानी, निजाम, ब्रह्मोत्सवम और स्पाइडर जैसी फिल्में महर्षि को छोड़कर प्रशंसकों को प्रभावित नहीं कर पाई हैं, जो हिट रही थी।

काम के मोर्चे पर महेश बाबू त्रिविक्रम श्रीनिवास की अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। यह निर्देशक के साथ उनका तीसरा सहयोग होगा। वह एसएस राजामौली की अनटाइटल्ड फिल्म में भी दिखाई देंगे, जिसके 2022 के अंत तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles