20 C
New York
Monday, September 26, 2022

मालविका मोहनन की नवीनतम तस्वीरें आपको प्रमुख फिटनेस लक्ष्य देंगी। यहा जांचिये

[ad_1]

मालविका ने अपने अभिनय की शुरुआत 2013 में मलयालम फिल्म पट्टाम पोल से की थी।

मालविका मोहनन की सोशल मीडिया पर काफी मौजूदगी है। वह नियमित रूप से अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को प्रसन्न करती हैं।

मालविका मोहनन को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। मालविका एक फिटनेस उत्साही हैं और उनका शरीर बेहद फिट है। मालविका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरें साझा कीं और वे कुछ ही घंटों में वायरल हो गईं।

हर फिटनेस उत्साही अभिनेता द्वारा साझा की गई तस्वीरों से संबंधित होगा। पहली तस्वीर में मालविका व्हील पोज करती नजर आ रही हैं और बाकी दो में वह अपनी योगा मैट पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। “आखिरी खिंचाव और फिर मैं जहां भी हूं, प्लांक! #phew, ”मालविका मोहनन ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा।

मालविका ने अपने अभिनय की शुरुआत 2013 में मलयालम फिल्म पट्टाम पोल से की थी। उन्होंने 2019 में रजनीकांत-स्टारर पेट्टा के साथ तमिल में शुरुआत की।

पिछले साल की ब्लॉकबस्टर तमिल एक्शन थ्रिलर मास्टर में विजय अभिनीत चारुलता की भूमिका निभाने के बाद मालविका अपने प्रशंसकों के लिए प्रिय थी। यह उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

मालविका न केवल अपने असाधारण अभिनय के कारण, बल्कि अपने भव्य रूप और सुरुचिपूर्ण फैशन सेंस के कारण भी लोकप्रिय हैं। अभिनेता नियमित रूप से नई पीढ़ी के फैशन प्रेमियों को प्रेरित करते हैं। मालविका को अक्सर ही एक तरह के ट्रेडिशनल ड्रेस में देखा जाता है। उनमें बड़े करिश्मे और अनुग्रह के साथ उन्हें ले जाने की अदभुत क्षमता भी है।

मालविका मोहनन ने हाल ही में एक खूबसूरत साड़ी में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। वह लाल फूलों वाली सूती साड़ी में निहारती थी।

मुंबई में जन्मी, मालविका केयू मोहनन की बेटी हैं, जो एक प्रमुख छायाकार हैं। वह मुख्य रूप से बॉलीवुड और मलयालम फिल्म उद्योगों में काम करते हैं।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles