17.2 C
New York
Sunday, September 25, 2022

यश का कोच्चि मॉल में उत्साहपूर्ण भीड़ द्वारा स्वागत, देखें

[ad_1]

यश स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी। (छवि क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

KGF 2 के अभिनेता यश फिल्म के प्रचार के लिए कोच्चि गए थे और अभिनेता को देखकर भीड़ उमड़ पड़ी।

कन्नड़ अभिनेता यश अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में, 36 वर्षीय अभिनेता ने 2018 की ब्लॉकबस्टर हिट केजीएफ चैप्टर 1 की अगली कड़ी को बढ़ावा देने के लिए केरल की राजधानी कोच्चि का दौरा किया। यश को प्रवेश करते हुए देखा गया। एक शॉपिंग मॉल में भीड़ की भीड़ उमड़ पड़ी और अभिनेता की एक झलक पाने का इंतजार करने लगा। पपराज़ी द्वारा साझा किए गए फुटेज में दिखाया गया है कि कैसे अभिनेता के प्रशंसक शॉपिंग मॉल की पहली और दूसरी मंजिल पर मौजूद थे, जब उन्होंने उन्हें आते और उनकी फिल्म का प्रचार करते देखा।

केजीएफ चैप्टर 2 अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, फिल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है। केजीएफ चैप्टर 2 यश द्वारा निभाए गए नायक रॉकी की कहानी और कोलार गोल्ड माइन्स पर दावा करने की कहानी बताएगा। 1970 और 1980 के दशक में स्थापित, फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं। आगामी अखिल भारतीय रिलीज़ में दत्त निर्दयी अधीरा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, एक चरित्र जिसे वाइकिंग्स श्रृंखला के एक योद्धा की तरह स्टाइल किया गया है। दत्त एक स्थानीय भीड़ नेता की भूमिका निभाते हैं जो केजीएफ को अपना अधिकार क्षेत्र होने का दावा करता है। जहां रॉकी सोने की खदानों पर अपने दावे का बचाव करता है, वहीं वह रवीना द्वारा निभाए गए देश के प्रधान मंत्री को भी खटकने में कामयाब रहा है। फिल्म के ट्रेलर में कुछ हार्डकोर एक्शन दृश्यों और अभिनेताओं और चालक दल द्वारा किए गए स्टंट का वादा किया गया है।

पिंकविला के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, यश ने अपने चरित्र का वर्णन करते हुए कहा, “आपके दुश्मन बाहर लाते हैं या आपकी यह चीज आप में सर्वश्रेष्ठ लाती है। अध्याय 1 में एक संवाद था, रॉकी आग की तरह है और दुश्मन पेट्रोल की तरह हैं और जितना अधिक आप ईंधन डालते हैं, आग उतनी ही तेज होती है, इसलिए वह वास्तव में अध्याय 2 है। अभिनेता ने यह भी कहा कि चूंकि सीक्वल में मजबूत व्यक्तित्व और मजबूत चरित्र हैं जो रॉकी को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें मजबूत, जंगली होना चाहिए और उन्हें “पागल” होना चाहिए।

केजीएफ चैप्टर 2 14 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles