16 C
New York
Monday, September 26, 2022

रणबीर कपूर – आलिया भट्ट वेडिंग मेनू का खुलासा; पूनम पांडे ने लॉक अप में शिवम शर्मा को किया किस

[ad_1]

रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की मां और दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बेटे की शादी में दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ को इनवाइट किया है। BollywoodLife.com की रिपोर्ट के अनुसार, इतालवी, मैक्सिकन, पंजाबी और अफगानी सहित विभिन्न व्यंजनों के 50 से अधिक काउंटर होंगे। कथित तौर पर, दिल्ली चैट का एक अलग काउंटर होगा। इतना ही नहीं होने वाली आलिया के लिए वीगन फूड भी होगा।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर वेडिंग अपडेट: दूल्हे को व्यस्त शूटिंग, नीतू कपूर संभालती हैं तैयारियां

हाल ही में कंगना रनौत की लॉक अप के एक एपिसोड के दौरान पूनम पांडे और शिवम शर्मा एक प्यारा सा पल शेयर करते नजर आए। पूनम के साथ मजाक करते हुए, शिवम ने उसे उसे चूमने के लिए कहा। शिवम की इच्छा पूरी करते हुए पूनम ने उनके गाल पर किस किया। इसके बाद, शिवम पागल हो गए और कहा, “आज गल नहीं ढूंगा। आज गाल धुलेगा नहीं। माई मेंहगा आदमी हो गया, हमारा दर बढ़ा गया। सब जलेंगे अब (मैं आज अपना गाल नहीं धोऊंगा। मैं अब महंगा हो गया हूं, मेरे रेट बढ़ गए हैं। अब, हर कोई मुझसे ईर्ष्या करेगा)।

यह भी पढ़ें: लॉक अप: पूनम पांडे ने शिवम शर्मा को चूमा, उन्हें पूरी तरह से छोड़ दिया

News18.com के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, रॉकी स्टार यश से पूछा गया कि KGF चैप्टर 2 को अंग्रेजी में क्यों नहीं रिलीज़ किया जाएगा। इस पर अभिनेता ने तुरंत जवाब दिया, ‘नम्दु बटलर इंग्लिश!’ (मैं टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलता हूं)। “एक अंग्रेजी फिल्म का पैटर्न बाकी फिल्मों से बिल्कुल अलग होता है। उदाहरण के लिए हम अंग्रेजी दर्शकों को एक गीत और नृत्य अनुक्रम कैसे दिखाएंगे? हमारे निर्देशक के पास निश्चित रूप से (एक अंग्रेजी फिल्म बनाने की क्षमता) है। वह भविष्य में कुछ कर सकता है। अंग्रेजी के लिए समय है, ”उन्होंने कहा।

यह भी पढ़ें: केजीएफ चैप्टर 2 अंग्रेजी में भी रिलीज क्यों नहीं हो रहा है? यश उर्फ ​​रॉकी भाई ने किया खुलासा

रिलीज के हफ्तों बाद भी, आरआरआर रिकॉर्ड तोड़ रही है और सुर्खियां बटोर रही है। अपने तीसरे शुक्रवार को, राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर के हिंदी संस्करण ने 5 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ ही हिंदी वर्जन में फिल्म का कुल कलेक्शन 213 करोड़ रुपये को पार कर गया है। इस बीच जहां तक ​​आरआरआर के वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात है तो एसएस राजौली की फिल्म इस हफ्ते 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

यह भी पढ़ें: आरआरआर के हिंदी संस्करण ने रु। 213.59 करोड़, इस सप्ताह दुनिया भर में 1000 करोड़ को पार करना चाहिए

हाल ही में एक साक्षात्कार में, टेलीविजन अभिनेता अंकित सिवाच ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खोला और कुछ चौंकाने वाले विवरणों का खुलासा किया। अभिनेता ने उल्लेख किया कि कई बार उन्हें बिना कपड़ों के तस्वीरें भेजने के लिए कहा जाता था। “ऐसे उदाहरण थे जब मुझे बिना कपड़ों के तस्वीरें भेजने के लिए कहा गया था। मुझे उन पार्टियों में आने के लिए कहा गया जो काम से संबंधित नहीं थीं। यह लगभग उत्पीड़न जैसा था क्योंकि मैं इसके लिए तैयार नहीं था, ”उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया।

यह भी पढ़ें: कास्टिंग काउच पर ये झूकी झुकी सी नजर फेम अंकित सिवाच: ‘बिना कपड़ों के तस्वीरें भेजने को कहा गया’

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles