15.3 C
New York
Saturday, October 1, 2022

राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान ने हाथ मिलाया; रोहित शेट्टी की अगली फिल्म के लिए पुलिस अफसर बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

[ad_1]

शाहरुख खान ने आखिरकार फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ अपनी आने वाली फिल्म डंकी की घोषणा कर दी है। मंगलवार को, सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो जारी किया। “प्रिय @ हिरानी.राजकुमार सर, आप तो मेरे सांता क्लॉस निकले। आप शूरु करो मैं समय पे पांच जाउंगा। असल में मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! अंत में आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस करना। 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #Dunki लाना, ”उन्होंने लिखा।

यह भी पढ़ें: राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में शाहरुख खान और ‘डुंकी’ के रूप में, फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी

रोहित शेट्टी एक और कॉप ड्रामा के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मंगलवार को, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और घोषणा की कि उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ हाथ मिलाया है। फिल्म निर्माता ने एक तस्वीर भी गिराई जिसमें सिद्धार्थ को उनके पुलिस अवतार में प्रस्तुत किया गया था। तस्वीर में, अभिनेता को पुलिस कारों की एक पंक्ति के सामने खड़ा देखा जा सकता है। “कार्रवाई कल सुबह 11:00 बजे शुरू होगी!” रोहित शेट्टी ने लिखा।

यह भी पढ़ें: रोहित शेट्टी के ओटीटी डेब्यू के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बने पुलिस वाले; पहली झलक यहां देखें

थलपति विजय के पिता और फिल्म निर्माता एसए चंद्रशेखर ने बीस्ट से निराशा व्यक्त की है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने केवल विजय के स्टारडम पर भरोसा करने के लिए निर्माताओं की खिंचाई की। एसए चंद्रशेखर ने आगे कहा कि युवा फिल्म निर्माता बड़े अभिनेताओं को बोर्ड में लेने के बाद पटकथा पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं। उन्होंने रॉ एजेंटों या सीमा पार आतंकवाद के संबंध में अपना होमवर्क नहीं करने के लिए फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार को भी स्कूली शिक्षा दी।

यह भी पढ़ें: बीस्ट: विजय के पिता स्क्रीनप्ले से ‘निराश’, ‘सिर्फ स्टारडम पर निर्भर’ के लिए निर्माताओं की खिंचाई

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने अपने अगले एक्शन वेंचर भोला की घोषणा की। मंगलवार को, उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल को लिया और खुलासा किया कि फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी। उन्होंने लिखा, “30 मार्च, 2023 को रिलीज होने वाली मेरी अगली फिल्म भोला की घोषणा गर्व से कर रही है।” भोला तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने की अगली एक्शन ड्रामा ‘भोला’ की घोषणा, 30 मार्च 2023 को रिलीज होगी फिल्म

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, दंपति ने 19 अप्रैल को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। यहां तक ​​कि पापराज़ो अकाउंट विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर अपडेट साझा किया। पपराज़ो ने लिखा, “काजलगरवाल और पति गौतम किचलू को बधाई, क्योंकि उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है।” हालांकि अभी तक कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम किचलू एक बच्चे का स्वागत करते हैं

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles