11.3 C
New York
Friday, September 30, 2022

राम चरण, चिरंजीवी-स्टारर आचार्य के ट्रेलर लॉन्च के लिए मेकर्स लॉक डेट। यहा जांचिये

[ad_1]

चिरंजीवी-स्टारर आचार्य के निर्माताओं ने खुलासा किया है कि एक्शन पैक्ड ड्रामा का ट्रेलर जल्द ही जारी किया जाएगा। अफवाह यह है कि ट्रेलर का अनावरण 14 अप्रैल, 2022 को किया जाएगा। इस विषय पर औपचारिक पुष्टि जल्द ही होने की उम्मीद है, बॉलीवुड लाइफ ने बताया।

साथ ही फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट को लेकर भी खबरें आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिएटर्स ने 24 अप्रैल को हैदराबाद के यूसुफगुडा पुलिस ग्राउंड में इवेंट आयोजित करने का विकल्प चुना है।

इस कार्यक्रम में पवन कल्याण, एसएस राजामौली, त्रिविक्रम श्रीनिवास और उद्योग के कई अन्य बड़े लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। चिरू और चरण को एक ही मंच पर साझा करते देखना रोमांचक होगा।

निर्माता भी फिल्म को 2000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि इसमें चिरंजीवी और राम चरण पहली बार पूर्ण-लंबाई वाली भूमिकाओं में होंगे। चिरंजीवी इससे पहले राम चरण की मगधीरा में एक कैमियो भूमिका में दिखाई दिए थे।

इस बीच, आरआरआर स्टार राम चरण ने आचार्य में एक कैमियो किया है और राधे श्याम अभिनेता पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। कोराटाला शिव फिल्म का निर्देशन करते हैं, जो राम चरण और निरंजन रेड्डी द्वारा बैनर कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्मित है।

चिरू एक मध्यम आयु वर्ग के नक्सली की भूमिका निभाता है, जो एक समाज सुधारक में बदल जाता है और मंदिर के योगदान और नकदी की चोरी और गबन को लेकर बंदोबस्ती विभाग का सामना करता है। चिरंजीवी ने काजल अग्रवाल के साथ साझेदारी की है।

मणि शर्मा ने राम चरण और चिरंजीवी के आचार्य के लिए संगीत प्रदान किया, जबकि तिरू ने छायांकन को संभाला।

चिरंजीवी, जिन्हें हाल ही में सई रा नरसिम्हा रेड्डी में देखा गया था, गॉडफादर, भोला शंकर और अन्य फिल्मों में भी दिखाई देंगे। गॉडफादर में बॉलीवुड सेलेब्रिटी सलमान खान भी नजर आएंगे।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles