17.2 C
New York
Sunday, September 25, 2022

राम चरण-जूनियर एनटीआर फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये पार किए, आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया

[ad_1]

RRR ने आखिरकार 1000 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर लिया है! राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार मील का पत्थर पार कर लिया है, जो भारतीय सिनेमा के इतिहास में तीसरी फिल्म बन गई है, जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 1000 करोड़ रुपये को पार कर लिया है। सूची में अन्य दो भारतीय फिल्में एसएस राजामौली की रिकॉर्ड-तोड़ बाहुबली: द कन्क्लूजन, उर्फ ​​​​बाहुबली 2 और आमिर खान की दंगल हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर ट्वीट किया, “RRR ने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई की… #SSRajamouli ने इसे फिर से किया… #भारतीय सिनेमा का गौरव वापस लाया… #RRR ग्रॉस BOC: ₹1000 करोड़ [Worldwide]… #JrNTR और #RamCharan ने ₹1000 करोड़ के क्लब में डेब्यू किया…” उन्होंने यह भी खुलासा किया कि RRR का हिंदी संस्करण भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रहा है।

अपने तीसरे रविवार में, फिल्म अकेले हिंदी में 230 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस संग्रह को पार करने की संभावना है। “#RRR फिर से बढ़ता है [third] शनि… आज ₹ 230 करोड़ पार कर जाना चाहिए [third Sun]… उसके बाद की यात्रा इस बात पर निर्भर करती है कि नई फिल्मों के आने तक यह सप्ताह के दिनों में कितनी मजबूती से टिकी रहती है… [Week 3] शुक्र 5 करोड़, शनि 7.50 करोड़। कुल: ₹ 221.09 करोड़। #भारत बिज़,” उन्होंने ट्वीट किया।

आरआरआर की टीम ने इंस्टाग्राम पर बॉक्स ऑफिस के मील के पत्थर के साथ पोस्टर साझा किया और आलिया भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया। “वूहू,” उसने लिखा, हाथ उठाए इमोजी की एक श्रृंखला को जोड़ते हुए।

RRR एक काल्पनिक पीरियड ड्रामा है, जो 20वीं सदी की शुरुआत के दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों के इर्द-गिर्द घूमता है। जहां राम चरण अल्लूरी सीताराम की भूमिका निभाते हैं, वहीं जूनियर एनटीआर को कुमारम भीम की भूमिका सौंपी जाती है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आलिया भट्ट और अजय देवगन द्वारा कैमियो भी किया गया था।

हाल ही में RRR की टीम को मुंबई में एक सक्सेस पार्टी में शिरकत करते देखा गया था. बड़े पैमाने पर बैश में करण जौहर, अयान मुखर्जी और आमिर खान, उद्योग के अन्य अभिनेताओं और सितारों ने भाग लिया। बैश के दौरान, जूनियर एनटीआर – जिसे तारक के नाम से भी जाना जाता है – ने आरआरआर सीक्वल के लिए अपनी इच्छा व्यक्त की। तारक ने कहा, “राजामौली सर को आरआरआर 2 बनाने की जरूरत है।” उन्होंने यह भी मजाक में कहा कि फिल्म निर्माता पर सीक्वल बनाने का काफी दबाव है।

उसी कार्यक्रम में, राजामौली ने कहा कि वह अभी भी “फिल्म की गर्मी से शांत होने” की कोशिश कर रहे हैं, जैसा कि हिंदुस्तान टाइम्स द्वारा रिपोर्ट किया गया है। निर्देशक ने कहा, “इसे ठंडा होने दें। बेशक, मेरे लिए यह होगा यह बहुत खुशी की बात है, इसलिए नहीं कि यह बॉक्स ऑफिस पर क्या करेगी, बल्कि इसलिए कि मेरे पास अपने भाइयों के साथ बिताने के लिए अधिक समय होगा। यह मेरे लिए और अधिक रोमांचक होगा। लेकिन हमारे पास जो है उसे जानने के लिए समय दें। ”

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles