15.3 C
New York
Sunday, September 25, 2022

लता मंगेशकर के गाने ‘ऐ मेरे वतन के लोग’ के गलत साल का जिक्र करने पर टीएमकेओसी टीम ने मांगी माफी

[ad_1]

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं और पूरी टीम ने गलत तरीके से उल्लेख करने के लिए माफी जारी की है कि ऐ मेरे वतन के लोगन गीत 1965 में रिलीज़ हुआ था। सोमवार की रात, शो के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने एक बयान जारी किया और प्रशंसकों से वादा किया। भविष्य में सावधान रहने के लिए।

“हम अपने दर्शकों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहते हैं। आज के एपिसोड में, हमने अनजाने में 1965 का उल्लेख ‘ऐ मेरे वतन के लोगन’ गाने के रिलीज के वर्ष के रूप में किया। हालाँकि, हम खुद को सही करना चाहेंगे। यह गीत 26 जनवरी, 1963 को जारी किया गया था। हम भविष्य में सावधान रहने का वादा करते हैं। हम आपके समर्थन और प्यार की सराहना करते हैं – असित मोदी और टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा, “बयान पढ़ा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लोकप्रिय टेलीविजन सिटकॉम में से एक है। यह अब 13 से अधिक वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। शो के पहले एपिसोड का प्रीमियर 2008 में हुआ था। TMKOC ने पिछले साल नवंबर में 3300 एपिसोड पूरे किए। इसके बाद, शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने एक बयान जारी किया और दर्शकों को प्यार बरसाने के लिए धन्यवाद दिया

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा सिर्फ एक शो नहीं है; यह एक भावना है। 3300 एपिसोड जबकि एक और मील का पत्थर कवर किया गया है, यह अभी भी सिर्फ एक संख्या है। हमारे लिए यह मायने रखता है कि यह शो पिछले तेरह वर्षों में लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने में सक्षम रहा है। मैं सभी दर्शकों और प्रशंसकों को इन सभी वर्षों में उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। हम ऐसी सामग्री बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो जीवन को हंसी, खुशी और सकारात्मकता से भर दे, ”असित कुमार मोदी ने कहा।

TMKOC में जेठालाल गड़ा के रूप में दिलीप जोशी, बबीता जी के रूप में मुनमुन दत्ता, चंपकलाल गड़ा के रूप में अमित भट्ट, आत्माराम भिड़े के रूप में मंदार चंदवाडकर, तारक मेहता के रूप में शैलेश लोढ़ा, टप्पू के रूप में राज अनादकट, अय्यर के रूप में तनुज महाशब्दे, माधवी भिड़े के रूप में सोनालिका जोशी, और श्याम पाठक दूसरों के बीच में पत्रकार पोपटलाल के रूप में।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।



[ad_2]

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

3,400FansLike
500FollowersFollow
- Advertisement -

Latest Articles